Home खेल t20 विश्व कप में नहीं मिला एक भी मैच खेलने का मौका,...

t20 विश्व कप में नहीं मिला एक भी मैच खेलने का मौका, लेकिन अब इन भारतीय खिलाड़ियों को मिलेंगे 5-5 करोड़ रूपए

T20 विश्व कप 2024 के लिए भारतीय क्रिकेट टीम के 15 खिलाड़ियों का चयन किया गया था। रिपोर्ट्स के अनुसार टीम के खिलाड़ियों को जय शाह की तरफ 125 करोड़ की दी गई इनाम राशि में से 5-5 करोड रुपए इनाम में किए जाएंगे।

0
Team India

Team India: रोहित शर्मा की कप्तानी में भारतीय क्रिकेट टीम में वेस्टइंडीज में इतिहास रच दिया है। भारतीय क्रिकेट टीम t20 विश्व कप 2024 से को जीत कर वर्ल्ड चैंपियन बन गई है। 17 साल बाद भारतीय क्रिकेट टीम में t20 विश्व कप की ट्रॉफी रोहित शर्मा की कप्तानी में उठाई है। आपको बता दें कि t20 विश्व कप 2024 जीतने के बाद भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के अध्यक्ष जय शाह ने वर्ल्ड चैंपियन टीम 125 करोड़ देने का ऐलान किया है।

टीम इंडिया के खिलाड़ियों को मिलेंगे 5-5 करोड़

T20 विश्व कप 2024 के लिए भारतीय क्रिकेट टीम के 15 खिलाड़ियों का चयन किया गया था। रिपोर्ट्स के अनुसार टीम के खिलाड़ियों को जय शाह की तरफ 125 करोड़ की दी गई इनाम राशि में से 5-5 करोड रुपए इनाम में किए जाएंगे। लेकिन भारतीय क्रिकेट टीम के टीम ऐसे भी खिलाड़ी हैं जिन्हें पूरे t20 विश्व कप में एक भी मैच खेलने का मौका नहीं मिला था। लेकिन इसके बाद भी यशस्वी जायसवाल और संजू सैमसन के अलावा युजवेंद्र चहल को 5-5 करोड़ के इनाम में मिलेंगे।

रिजर्व खिलाड़ी को भी मिलेंगे इतने करोड़

बताया जा रहा है कि सिलेक्शन कमिटी को एक-एक करोड रुपए दिए जाएंगे जिसमें पांच लोग शामिल हैं। इसके अलावा कोर कोचिंग ग्रुप के बाकी लोगों को ढाई-ढाई करोड़ रुपए दिए जाएंगे। इसके साथ मुख्य कोच राहुल द्रविड़ को भी 5 करोड़ की राशि मिलेगी। टीम इंडिया में चार रिजर्व खिलाड़ियों को भी शामिल किया गया था जिस कारण एक-एक करोड रुपए की राशि रिजर्व खिलाड़ियों को भी दी जाएगी।

Read More-लाखों फैंस के बीच अचानक बस से उतरे रोहित शर्मा, फिर दौड़ते हुए…

Exit mobile version