Home खेल Ind vs Wi: चहल ने मैदान पर की ऐसी हरकत,अंपायर से लेकर...

Ind vs Wi: चहल ने मैदान पर की ऐसी हरकत,अंपायर से लेकर पूरा क्रिकेट जगत हुआ है हैरान

मैच के दौरान युज़वेंद्र चहल ने एक ऐसी हरकत करती है जो कि बहुत ही ज्यादा चर्चा में बनी हुई है। युजवेंद्र चहल की इस हरकत को देखकर पूरा क्रिकेट जगत हैरान रह गया है।

0
427
Yujvendra Chahal

Ind vs Wi: भारतीय टीम के स्पिन गेंदबाज युजवेंद्र चहल को वेस्टइंडीज दौरे पर तीन मातु की वनडे सीरीज में एक भी मैच खेलने को नहीं मिला क्योंकि जगह टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में कुलदीप यादव को मौका दिया गया था। लेकिन वेस्टइंडीज के खिलाफ पांच मैचों की टी-20 सीरीज के पहले टी20 मैच में हार्दिक पांड्या ने कुलदीप यादव के साथ युजवेंद्र चहल को टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में शामिल किया। लेकिन इस मैच के दौरान युज़वेंद्र चहल ने एक ऐसी हरकत करती है जो कि बहुत ही ज्यादा चर्चा में बनी हुई है। युजवेंद्र चहल की इस हरकत को देखकर पूरा क्रिकेट जगत हैरान रह गया है।

युजवेंद्र चहल ने की हैरान कर देने वाली हरकत

आपको बता दें कि टीम इंडिया के खतरनाक स्पिन गेंदबाज युजवेंद्र चहल को टीम इंडिया की तरफ से वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरी पारी में दसवें नंबर पर बल्लेबाजी के लिए भेजा गया। कुलदीप यादव का विकेट गिरने के बाद युजवेंद्र चहल बल्ला लेकर मैदान के अंदर आते हैं। लेकिन लोग तब हैरान रह जाते हैं जब चहल बल्ला लेकर मैदान से बाहर जाने लगते हैं और मुकेश कुमार बाउंड्री लाइन तक आ जाते हैं। लेकिन नियमों के अनुसार जब कोई खिलाड़ी बल्लेबाजी के लिए मैदान पर आता है तब दोबारा वापस नहीं जा सकता जब तक कि वह आउट नहीं होता है या उसे चोट नहीं लगती। जिसके बाद चल फिर से मैदान पर बल्लेबाजी के लिए आते हैं। इस दौरान युजवेंद्र चहल 1 गेंद में 1 रन बनाते हैं।

गेंदबाजी में चहल ने किया कमाल

टीम इंडिया के खतरनाक स्पिन गेंदबाज यूज़वेंद्र चहल ने टीम इंडिया की तरफ से गेंदबाजी करते हुए 3 ओवर में दो विकेट चटकाए हैं। 3 ओवरों में यूज़वेंद्र चहल ने 24 रन खर्च किए। लेकिन वेस्टइंडीज टीम ने इस मैच में भारतीय टीम को 4 रनों से हरा दिया है। जिस कारण वेस्टइंडीज टीम ने पांच मैचों की टी-20 सीरीज में बढ़त हासिल कर ली है।

Read More-IND vs WI: इस खिलाड़ी को बाहर करना कप्तान Hardik Pandya को पड़ा भारी! भारत को जीता देता मैच