Home खेल प्रेस कॉन्फ्रेंस में Rohit Sharma से पूछा गया ऐसा सवाल सुनकर भड़क...

प्रेस कॉन्फ्रेंस में Rohit Sharma से पूछा गया ऐसा सवाल सुनकर भड़क गए कप्तान, देंखे वीडियो

कल बीसीसीआई ने 5 सितंबर को विश्व कप के लिए भारतीय टीम का ऐलान किया है। विश्व कप के ऐलान के बाद रोहित शर्मा से प्रेस कॉन्फ्रेंसिंग में ऐसा सवाल पूछ लिया जाता है जिसे सुनकर रोहित शर्मा पर भड़क जाते हैं।

0
Angry Rohit Sharma

Rohit Sharma: इस समय भारतीय टीम का ध्यान 5 अक्टूबर से होने वाले विश्व कप पर है। भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा सहित मुख्य कोच राहुल द्रविड़ खिलाड़ियों और टीम को विश्व कप के लिए तैयार कर रहे हैं। कल बीसीसीआई ने 5 सितंबर को विश्व कप के लिए भारतीय टीम का ऐलान किया है। विश्व कप के ऐलान के बाद रोहित शर्मा से प्रेस कॉन्फ्रेंसिंग में ऐसा सवाल पूछ लिया जाता है जिसे सुनकर रोहित शर्मा पर भड़क जाते हैं।

आग बबूला हुए रोहित शर्मा!

भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें रोहित शर्मा इंटरव्यू देते हुए नजर आ रहे हैं। इस इंटरव्यू में रोहित शर्मा से सवाल किया जाता है कि अगर भारतीय टीम पाकिस्तान के खिलाफ खराब प्रदर्शन करती है तो बाहर का माहौल बहुत खराब हो जाता है। रोहित शर्मा जवाब देते हुए कहते हैं कि “मुझे नहीं लगता कि इन सब बातों से कुछ ज्यादा फर्क पड़ेगा जब हम भारत में वर्ल्ड कप खेल रहे हो तब भी आप इस तरह के सवाल ना करें। क्योंकि उसे समय हमारा ध्यान एक टीम की तरह सिर्फ एक जगह पर होगा हम बाहर के माहौल से दूर रहना चाहते हैं।

कई खिलाड़ियों को नहीं मिला वर्ल्ड कप में मौका

भारतीय टीम के खतरनाक स्पिन गेंदबाज युजवेंद्र चहल को वर्ल्ड कप 2023 में मौका नहीं दिया गया है कि युजवेंद्र की जगह पर भारतीय टीम में कुलदीप यादव को मौका दिया और अक्षर पटेल को स्पिन गेंदबाज के रूप में शामिल किया है। इसके अलावा भारतीय टीम ने ऑफ स्पिनर वाशिंगटन सुंदर और टीम इंडिया के दिग्गज स्पिन गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन को भी भारतीय टीम ने विश्व कप में शामिल नहीं किया है।

Read More-नेपाल के खिलाफ मिली जीत के बाद भी क्यों खुश नहीं है Rohit Sharma? खुद बताई वजह

Exit mobile version