Saturday, July 27, 2024

BCCI ने खत्म किया इस दिग्गज खिलाड़ी का क्रिकेट करियर, संन्यास के अलावा नहीं बचा कोई रास्ता!

Team India: भारतीय टीम की निगाह इस समय विश्व कप पर है। विश्व कप 2023 के लिए बीसीसीआई ने पहले ही टीम इंडिया का ऐलान कर दिया है। विश्व कप 2023 में बीसीसीआई ने कई शानदार खिलाड़ियों को मौका नहीं दिया जिस कारण से बीसीसीआई पर सवाल भी खड़े कर रहे हैं। आपको बता दे कि बीसीसीआई ने कल 18 सितंबर को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 3 मैचों की वन डे सीरीज के लिए भी टीम इंडिया का ऐलान कर दिया है। लेकिन एक बार फिर से इस खतरनाक खिलाड़ी को बीसीसीआई ने नजरअंदाज कर दिया है।

खत्म हुआ इस खिलाड़ी का करियर!

टीम इंडिया के खतरनाक तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार अब भारतीय टीम की जर्सी में नजर नहीं आते हैं। भुवनेश्वर कुमार को भारतीय टीम का स्विंग किंग कहा जाता था। भुवनेश्वर कुमार की गेंद को खेल पाना अच्छे-अच्छे बल्लेबाजों के लिए Bhuvneshwar Kumar बहुत ही मुश्किल होता था। भुवनेश्वर कुमार ने वर्ल्ड क्रिकेट में कई धुरंधर बल्लेबाजों को अपनी गेंदबाजी से आउट किया है। लेकिन अब भुवनेश्वर कुमार लगातार टीम इंडिया से नजरअंदाज किया जा रहे हैं।

न्यूजीलैंड के खिलाफ खेला था आखिरी मैच

आपको बता दे कि तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार ने भारतीय क्रिकेट टीम की तरफ से अपना आखिरी इंटरनेशनल मैच 22 नवंबर साल 2022 को खेला था। पिछले साल नवंबर में भुवनेश्वर कुमार न्यूजीलैंड के खिलाफ एक T20 मैच में भारतीय Bhuvneshwar Kumar टीम का हिस्सा बने थे। जिसके बाद वह भारतीय टीम में लगातार अपनी जगह नहीं बन पा रहे हैं। भुवनेश्वर कुमार को प्रदर्शन में आई गिरावट के कारण टीम इंडिया से बाहर कर दिया गया लेकिन अब उन्हें टीम इंडिया में मौका नहीं दिया जा रहा है।

Read More-विश्व कप से ठीक पहले रोहित और कोहली को क्यों दिया गया आराम? चीफ सिलेक्टर ने बताई बड़ी वजह

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles