Saturday, July 27, 2024

Ind vs Wi: वनडे मैच में 10 साल बाद इस खिलाड़ी को मिलेगा मौका! Rohit Sharma करेंगे शामिल

Ind vs Wi: वेस्टइंडीज दौरे पर टीम इंडिया ने टेस्ट सीरीज जीत ली है। जिसके बाद अब 27 जुलाई से भारतीय टीम वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज का आगाज करने जा रही है। भारत और वेस्टइंडीज का यह मैच भारतीय समयानुसार शाम 7:00 बजे से खेला जाएगा। आपको बता दें कि वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज में टीम इंडिया के एक खतरनाक खिलाड़ी को मौका मिला है इस खिलाड़ी ने पिछले 10 सालों से टीम इंडिया की तरफ से एक भी वनडे मैच नहीं खेला है।

इस तेज गेंदबाज को मिलेगा प्लेइंग 11 में मौका

जयदेव उनादकट भारतीय टीम के तेज गेंदबाज हैं। टीम इंडिया के सिलेक्टर्स ने जयदेव उनादकट को वेस्टइंडीज दौरे के लिए टीम के साथ भेज दिया है। जयदेव उनादकट भारतीय टीम की तरफ से वेस्टइंडीज के खिलाफ लगभग 10 साल बाद jaydev unadkatअपना पहला इंटरनेशनल वनडे मैच खेलते हुए नजर आ सकते हैं। टीम इंडिया के खतरनाक तेज गेंदबाज जयदेव उनादकट ने वेस्टइंडीज के खिलाफ अपना आखिरी वन डे इंटरनेशनल मुकाबला साल 2013 में खेला था जिसके बाद से जयदेव उनादकट को दोबारा टीम इंडिया की तरफ से वनडे मैच खेलता हुआ नहीं देखा गया है।

ऐसा है जयदेव उनादकट का क्रिकेट करियर

टीम इंडिया के खतरनाक तेज गेंदबाज जयदेव उनादकट को भारतीय टीम की तरफ से ज्यादा इंटरनेशनल मैच खेलने का मौका नहीं मिला है। जयदेव उनादकट ने टीम इंडिया की तरफ से अपना पहला इंटरनेशनल मैच साल 2010 में खेला था। Team Indiaजयदेव उनादकट ने टीम इंडिया की तरफ से अभी तक 4 टेस्ट मैच खेले हैं और 3 विकेट चटकाए हैं अगर हम उनके वनडे करियर की बात करें तो उन्होंने अभी तक सात वनडे मैचों में 8 विकेट लिए हैं।

Read More-Ind vs Wi: 2 साल बाद किया गया था Team India में शामिल, लेकिन नहीं मिला एक भी मैच खेलने का मौका

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles