Tuesday, April 23, 2024

21 साल के खिलाड़ी ने ठोका टीम इंडिया में वापसी का दावा! लगाया शानदार शतक

Deodhar Trophy 2023: भारतीय क्रिकेट टीम वेस्टइंडीज के खिलाफ मैच खेल रही है तो भारत में घरेलू टूर्नामेंट भी खेले जा रहे हैं। भारत में लगभग 4 साल बाद देवधर ट्राफी 2023 का टूर्नामेंट खेला जा रहा है। देवधर ट्रॉफी 2023 के टूर्नामेंट में कई युवा खिलाड़ी शानदार प्रदर्शन कर अपनी टीम को जीत दिला रहे हैं इसी बीच भारतीय टीम के खिलाड़ी ने शानदार प्रदर्शन करते हुए। टीम इंडिया में वापसी का दावा ठोका है।

इस खिलाड़ी ने ठोका शानदार शतक

टीम इंडिया के युवा खिलाड़ी अभिमन्यु ईश्वरन बहुत ही शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं। अभिमन्यु ईश्वरन ने देवधर ट्राफी 2023 में नार्थ जोन के खिलाफ शानदार शतक की पारी खेली है। इस दौरान उन्होंने 102 गेंदों में 100 रनों की नाबाद Abhimanyu Easwaranपारी खेलकर अपनी टीम को मैच जिताने में अहम भूमिका निभाई है। शतकीय पारी के दौरान अभिमन्यु ईश्वरन ने 13 चौके भी लगाए हैं।

ईस्ट जोन ने जीता मैच

आपको बता दें कि नॉर्थ जोन ने ईस्ट जोन के खिलाफ पहले बल्लेबाजी करते हुए 48 ओवरों में 169 रन बनाकर आउट हो गए। इस दौरान रिक्स राजकुमार ने 75 गेंदों में 64 रनों की शानदार पारी खेली। जिसके बाद 170 रनों के लक्ष्य का Abhimanyu Easwaranपीछा करने उतरी ईस्ट जोन की टीम ने 31.3 ओवरों में 2 विकेट के नुकसान पर लक्ष्य को हासिल कर लिया और 8 विकेट से मैच को जीत लिया है।

Read More-Ind vs Wi: कैसे देखे भारत-वेस्टइंडीज के मैच की लाइव स्ट्रीमिंग? जानें पहले वनडे से संबंधित पूरी जानकारी

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles