Home एस्ट्रो अप्रैल 2024 में चमकेगी इन 3 राशि वालों की किस्मत, मिलेगा प्रमोशन

अप्रैल 2024 में चमकेगी इन 3 राशि वालों की किस्मत, मिलेगा प्रमोशन

मीन राशि में यह स्थित 23 अप्रैल तक बनी रहेगी। इसलिए अप्रैल का महीना कुछ राशि के जातकों के लिए लकी साबित होगा। इन जातकों को मनचाहा प्रमोशन मिलेगा।

0
Astrology

Astrology: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार राहु और शुक्र ग्रह की युति बहुत ही खास मानी जाती है। इस साल अप्रैल 2024 में राहु और शुक्र की युक्ति होने जा रही है। जो कुछ राशि के जातकों के लिए बहुत ही लाभदायक रहेगी। 31 मार्च को शुक्र ग्रह मीन राशि में प्रवेश कर जाएंगे जहां पर राहु पहले से ही मौजूद है। मीन राशि में यह स्थित 23 अप्रैल तक बनी रहेगी। इसलिए अप्रैल का महीना कुछ राशि के जातकों के लिए लकी साबित होगा। इन जातकों को मनचाहा प्रमोशन मिलेगा।

मिथुन राशि

मेहनत का फल मिलेगा और लाभ होगा। नई नौकरी की तलाश पूरी होगी। आप नई गाड़ी या प्रॉपर्टी खरीद सकते हैं। अगर आप इस समय कोई बड़ा काम करना चाहते हैं तो यह समय आपके लिए बहुत ही अच्छा है‌ इस दौरान आप जो भी काम करेंगे उसमें आपको पूरी सफलता हासिल होगी। मां लक्ष्मी का आशीर्वाद आप पर बना रहेगा।

वृषभ राशि

सुख संपत्ति के कारक शुक्र राहु के साथ मिलकर आपके जीवन में ढेर सारी खुशियां लाएंगे। आपका वेतन वृद्धि और प्रमोशन के योग बनेंगे। इस दौरान किए गए सभी कामों में सफलता हासिल होगी। अप्रैल में आप कहीं फैमिली के साथ घूमने का विचार बना सकते हैं।

कर्क राशि

आपकी कार्य योजनाएं सफल होगी। नई प्रॉपर्टी की खरीद संभव है कार्य क्षेत्र में सीनियर्स का सहयोग मिलेगा। कार्य योजनाओं में तेजी आएगी। अपना लक्ष्य हासिल करने में कामयाब होंगे।

(Disclaimer: यहां पर प्राप्त जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है। UP Varta News इसकी पुष्टि नहीं करता है।)

Read More-होने जा रहा महापरिवर्तन, इन 3 राशि वालों के घर दौड़ी चली आएगी मां लक्ष्मी

Exit mobile version