Wednesday, April 17, 2024

बेहद मुश्किल होने वाले हैं इन 4 राशि वालों के लिए अगले 13 दिन, हो सकती है धन हानि ,बिगड़ेगी सेहत

Surya Rashi Parivartan 2023: ग्रहों के राजा सूर्य देव 17 सितंबर 2023 को दोपहर 1:42 पर कन्या राशि में गोचर करने जा रहे हैं वहीं मंगल ग्रह भी कन्या राशि में ही अस्त होने वाले हैं। अब इस दौरान कुछ राशि के जातकों को बहुत ही सोच समझकर कदम उठाना होगा क्योंकि यह समय उनके लिए बहुत ही कठिन भर रहेगा। इन लोगों को थोड़ा सावधान रहना होगा लिए जानते हैं। आए आगे आर्टिकल में उन राशियों के बारे में जानते हैं।

कुंभ राशि: कुंभ राशि वालों के लिए सूर्य और मंगल का एक साथ भ्रमण होना बहुत ही हानिकारक। इस समय आपकी सेहत बिगाड़ सकती है आर्थिक संकट का भी सामना करना पड़ेगा। इस समय कोई भी फैसला न करें क्योंकि आपको हानि झेलनी पड़ेगी।

मीन राशि: दांपत्य जीवन के लिए यह दौर बहुत ही मुश्किल भरा है। अपनी वाणी पर नियंत्रण रखें।सूर्य का राशि परिवर्तन और विवाह के कारक मंगल का अस्त होना मीन राशि के जातकों के लिए बहुत ही हानिकारक रहेगा।

मेष राशि: अपने खानपान का विशेष ध्यान रखें रोज एक्सरसाइज करें क्योंकि आपका स्वास्थ्य बिगड़ सकता है। बेहतर होगा कि लोगों से संभल कर बात करें जीवनसाथी से भी तकरार हो सकती है।

तुला राशि: तुला राशि के जातकों को इस समय निवेश से बचना होगा। नहीं तो आपको नुकसान झेलना पड़ सकता है खासतौर पर बिजनेस में कोई बड़ी योजना पर काम बिल्कुल भी ना करें।

(Disclaimer: यहां पर प्राप्त जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है। UP varta news इसकी पुष्टि नहीं करता है।)

Read More-बुधादित्य राज योग का लाभ उठाएंगे ये राशि के लोग, भाग्योदय होने में नहीं लगेगी देर

 

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles