Sunday, July 21, 2024

Mangal Gochar: 15 जुलाई से इन लोगों की हो जाएगी बल्ले -बल्ले, दोनों हाथों से बटोरोगें पैसा

Mangal Gochar 2023: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार ग्रहों के सेनापति कहे जाने वाले मंगल 1 जुलाई को राष्ट्रपति बर्तन कर चुके हैं और वह नीच राशि को छोड़कर सूर्य की राशि में प्रवेश करेंगे। यहां वह 18 अगस्त 2023 तक रहेंगे। मंगल के गोचर से कुछ राशि के जातकों को बहुत ही तगड़ा लाभ होने वाला है। ऐसे में कन्या राशि वालों के लिए ऊर्जा का स्रोत विदेश यात्रा, भूमि में निवेश एवं यात्राओं पर खर्च आदि में लग सकता है। 15 जुलाई के बाद और भी स्थितियां प्रबल हो जाएंगे क्योंकि इस राशि के सूर्य भी धीरे-धीरे आती है और बढ़ते हुए नजर आएंगे।

यातायात के नियमों का रखें ध्यान

हालांकि इस दौरान भले ही आपको तगड़ा लाभ हो लेकिन यातायात नियमों का भी आपको ध्यान रखना होगा। ऐसे में सीट बेल्ट ,हेलमेट और गति को नियंत्रण में रफ्तार वाहन चलाना चाहिए ग्रहों की तेज उर्जा वाहन दुर्घटना करा सकती है।

हनुमान जी की करें पूजा

इस दौरान आपको भगवान हनुमान जी की पूजा करनी चाहिए। जितना हनुमान जी प्रसन्न रहेंगे उतना ही आपके लिए बेहतर रहेगा। शनिवार मंगलवार के दिन हनुमान चालीसा का पाठ करना चाहिए। दुर्घटना एवं संकट में हनुमान जी आपकी रक्षा करेंगे। मंगलवार के दिन हनुमान जी को प्रसाद भी चढ़ाना चाहिए। दरअसल 18 अगस्त 2023 तक मंगल इसी राशि में रहेंगे। सूर्य और मंगल का काॅम्बिनेशन यानी अग्नि और अग्नि ।अधिक अग्नि का यहां पर तात्पर्य है उर्जा का शरीर में अधिक हो जाना।

Read More-4 जुलाई को बनने जा रहा बेहद अद्भुत संयोग, भगवान शिव की कृपा से मिलेगी करियर में कामयाबी

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles