Home उत्तर प्रदेश योगी सरकार ने अग्निवीरों को लेकर किया बड़ा ऐलान दिए, यूपी के...

योगी सरकार ने अग्निवीरों को लेकर किया बड़ा ऐलान दिए, यूपी के जवानों को मिला तोहफा

यूपी में अग्निवीरों को आरक्षण दिया जाएगा। सीएम योगी ने कहा कि अग्निवेश जब अपनी सेवा के बाद वापस आएंगे तो उत्तर प्रदेश सरकार पुलिस सेवा और पीएसी में प्राथमिकता के आधार पर समायोजन की सुविधा देगी।

0
army

UP News: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री सीएम योगी आदित्यनाथ ने यूपी के जवानों को बहुत बड़ा तोहफा दिया है। सीएम योगी ने अग्नि वीरों को लेकर एक बहुत बड़ा फैसला लिया है जिसमें उन्होंने कहा कि यूपी में अग्निवीरों को आरक्षण दिया जाएगा। सीएम योगी ने कहा कि अग्निवेश जब अपनी सेवा के बाद वापस आएंगे तो उत्तर प्रदेश सरकार पुलिस सेवा और पीएसी में प्राथमिकता के आधार पर समायोजन की सुविधा देगी।

सीएम योगी ने अग्नि वीरों को दिया बड़ा तोहफा

योगी सरकार ने अग्निवीरों जवानों को यूपी में पुलिस और पीएसी में आरक्षण देने का ऐलान किया है। सीएम योगी आदित्यनाथ ने अग्नि वीरों को बड़ा तोहफा देते हुए कहा है कि, अग्नि वीर की योजना युवाओं में एक उत्साह है और कुछ राजनीतिक दल राजनीति कर रहे हैं। अग्निवेश जब अपनी सेवा के बाद वापस आएंगे तो उत्तर प्रदेश सरकार पुलिस सेवा और पीएसी में आरक्षण देगी उनके लिए निश्चित आरक्षण की सुविधा उत्तर प्रदेश पुलिस में उपलब्ध कराएंगे।

सपा सांसद अवधेश प्रसाद ने दिया बड़ा बयान

अग्निवीर योजना को लेकर समाजवादी पार्टी के सांसद अवधेश प्रसाद ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा, ‘मुझे यह कहते हुए गर्व है कि हमारी सेवा का एक गौरवशाली इतिहास रहा है लेकिन अफसोस है कि भाजपा सरकार ने अग्नि वीर योजना की व्यवस्था की है। इससे ज्यादा अपमान सेना का नहीं हो सकता है।’ अवधेश प्रसाद ने भाजपा सरकार पर अग्नि वीर योजना को लेकर तंज कसा है।

Read More-मामा गोविंदा और भाई कृष्णा अभिषेक के झगड़े से आरती सिंह ने किया किनारा, कहा-‘जो कुछ भी हुआ…’

Exit mobile version