Home उत्तर प्रदेश UP: बरेली में शोभा यात्रा के दौरान हाई टेंशन तार की चपेट...

UP: बरेली में शोभा यात्रा के दौरान हाई टेंशन तार की चपेट में आए VHP के कार्यकर्ता, मचा हड़कंप

सभी को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है बताया जा रहा है कि तीनों युवकों की हालत नाजुक बनी हुई है। अलीगंज थाना क्षेत्र में शोभा यात्रा निकालने के दौरान डीजे पर बैठे कई लोग हाई टेंशन तार की चपेट में आ गए।

0
Shobha Yatra Incident

UP News: उत्तर प्रदेश के बरेली कृष्ण जन्माष्टमी की शोभायात्रा के दौरान बहुत बड़ा हादसा हो गया जिसमें तीन युवक हाई टेंशन तार की चपेट में आ गए। यह तीन युवक विश्व हिंदू परिषद के कार्यकर्ता बताए जा रहे हैं। जैसे ही यह हादसा हुआ तो हड़कंप मच गया। सभी को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है बताया जा रहा है कि तीनों युवकों की हालत नाजुक बनी हुई है। अलीगंज थाना क्षेत्र में शोभा यात्रा निकालने के दौरान डीजे पर बैठे कई लोग हाई टेंशन तार की चपेट में आ गए।

यात्रा में शामिल थे 50 हजार लोग

इस घटना में डीएम शिवाकांत द्विवेदी ने बताया की शोभायात्रा में 50000 लोग शामिल थे। इसमें बिजली विभाग की लापरवाही सामने आ रही है। जब शोभा यात्रा निकाली गई तो बिजली को शटडाउन करने के आदेश दिए गए थे लेकिन फिर बीच में बिजली कैसे छोड़ी गई यह भी बहुत बड़ा सवाल खड़ा हो रहा है। डीएम ने बताया कि यह आंवला तहसील क्षेत्र की घटना है 15 फीट ऊंचे वहां पर भगवान कृष्ण की शोभायात्रा निकाली जा रही थी। शटडाउन लेने की वजह से बिजली कैसे छोड़ी गई यह गंभीर वजह है जिसकी जांच कराई जा रही है।

हादसे में झुलसे वीएचपी के कार्यकर्ता

वही आगे डीएम ने बताया कि शोभा यात्रा के लिए ट्रक को सजाया गया था जिसमें पालकी यात्रा को धूमधाम से निकल गया यात्रा 2 बजे शुरू हुई रास्ते में शोभायात्रा 11 हजार की लाइन की चपेट में आ गई। हाई टेंशन तार की चपेट में वीएचपी के कार्यकर्ता रोहित गोस्वामी, अर्पित गुप्ता, उज्जवल गुप्ता आए हैं। डीएम ने बताया कि इनमें दो युवकों की हालत गंभीर है इस हादसे की वजह से लोगों के अंदर आक्रोश है।

Read More-Bikru Kand:विकास दुबे गैंग के 23 लोगों को 10-10 साल की सजा 50 हजार का जुर्माना,कोर्ट ने सुनाया बड़ा फैसला

Exit mobile version