Home उत्तर प्रदेश पाकिस्तानी सीमा हैदर को उठा ले गई यूपी पुलिस, एटीएस की निगरानी...

पाकिस्तानी सीमा हैदर को उठा ले गई यूपी पुलिस, एटीएस की निगरानी में की जाएगी पूछताछ

इसी बीच सीमा हैदर को लेकर एक बहुत ही बड़ी खबर सामने आ रही है। उत्तर प्रदेश पुलिस ने सीमा हैदर के खिलाफ एक बड़ा एक्शन लिया है और सीमा हैदर को आज सुबह सादी वर्दी में आकर उन्हें पूछताछ के लिए ले गई है।

0
Seema Haider

Seema Haider Case: इस समय पूरे भारत देश में पाकिस्तान से आई सीमा हैदर चर्चा में बनी हुई हैं। सीमा हैदर नाम की एक महिला अवैध तरीके से नेपाल के रास्ते भारत आ गई है। पाकिस्तानी सीमा हैदर इस समय अपने पति सचिन के साथ उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा के एक गांव में रह रही हैं। आपको बता दें कि इसी बीच सीमा हैदर को लेकर एक बहुत ही बड़ी खबर सामने आ रही है। उत्तर प्रदेश पुलिस ने सीमा हैदर के खिलाफ एक बड़ा एक्शन लिया है और सीमा हैदर को आज सुबह सादी वर्दी में आकर उन्हें पूछताछ के लिए ले गई है।

सीमा हैदर को ले गई पुलिस

पाकिस्तानी सीमा हैदर पिछले 2 दिनों से किसी से बात नहीं कर रही थी। जब कोई सीमा हैदर से बात करने पहुंचा तो उनके घरवाले बताते कि सीमा हैदर की तबीयत सही नहीं है। आज सुबह 17 जुलाई को उत्तर प्रदेश की एटीएस टीम सादी वर्दी में सचिन के घर पहुंची जहां सीमा हैदर इस समय रह रही है। जिसके बाद यूपी एटीएस सीमा हैदर को अपने साथ ले गई है। यूपी एटीएस सीमा हैदर को पूछताछ के लिए साथ ले गई है। अब यूपी पुलिस की निगरानी में सीमा से कई सवाल किए जाएंगे।

सीमा हैदर को लेकर उठ रहा है कई सवाल

आपको बता दें कि भारत में सीमा हैदर को लेकर दो तरह की राय उठ रही हैं। कई लोगों का मानना है कि सीमा हैदर अपने प्यार के खातिर पाकिस्तान छोड़कर भारत आई है तो कई लोगों का यह भी मानना है कि सीमा हैदर एक जासूस है। आपको बता दें कि पाकिस्तानी सीमा हैदर ने बताया है कि वह अपने प्रेमी सचिन के लिए भारत आई हैं सीमा हैदर के साथ उनके चार बच्चे भी भारत आए हैं और भारत में ही रह रहे हैं। कुछ दिनों पहले सीमा हैदर ने भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से भारत की नागरिकता की भी मांग की थी।

Read More-UP News: ऑटो में मिला लावारिस नवजात…देख कर जाग उठी किन्नर की ममता, कहा- ‘मैं बनाऊंगी इसे कलेक्टर’

Exit mobile version