Saturday, July 27, 2024

UP News: मंदिर के पास मांस की बोरी मिलने से मचा हड़कंप, चौकी प्रभारी हुए लाइन हाजिर

Shahjahanpur News: उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले में मंदिर के पास मांस की बोरी मिलने से हड़कंप मच गया है। इस मामले में प्रशासन एक्शन में है और चौकी प्रभारी को तत्काल प्रभाव से लाइन हाजिर कर दिया गया है। अधिकारियों ने शनिवार को जानकारी देते हुए बताया है कि मामले की जांच की जा रही है उसके लिए तीन टीमें बनाई गई हैं। पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार मीणा ने बताया कि शुक्रवार रात थाना कोतवाली अंतर्गत कच्चा कटरा के पास स्थित मंदिर के समीप कथित रूप से मांस के अवशेष से भरी एक बोरी मिली थी।

कहां से आया मांस?

मंदिर के पास मांस की बोरी मिलने से अब हर किसी के मन में यही सवाल उठ रहा है कि आखिर यह मांस की बोरी कहां से आई है किसने डाली‌‌। वही जिला अधिकारी ने बताया है कि ऐसा लगता है कि इसे निस्तारण के लिए कहीं ले जाया जा रहा था और रास्ते में यह बुरी गिर गई या सामाजिक सौहार्द बिगाड़ने के लिए भी वहां पर बोरी रख दी गई हो। दोनों पहलुओं पर जांच की जा रही है वही घटनास्थल के आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं प्रथम दृष्टया कार्य में लापरवाही बरतने के कारण चौकी प्रभारी जोखन यादव को तत्काल प्रभाव से लाइन हाजिर कर दिया गया है।

लोगों ने जमकर काटा हंगामा

वही आपको बता दें मांस की बोरी मिलने के बाद लोगों ने जमकर हंगामा काटा है पुलिस की ओर से आरोपियों की जल्द पहचान करके गिरफ्तार करने का आश्वासन भी दिया गया जिसके बाद मामला शांत हुआ है। विश्व हिंदू परिषद के स्थानीय नेता राजेश अवस्थी ने बताया कि शुक्रवार रात उन्हें घटना की जानकारी मिली थी। जिसके बाद वह अपने साथियों के साथ पहुंचे और उन्होंने सड़क अवरुद्ध की।

Read More-UP News: रोशनलाल बनकर हिंदू लड़की से रोशन अली ने रचाई शादी, फिर गांव आकर पत्नी से किया निकाह, मचा हड़कंप

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles