Home उत्तर प्रदेश प्रेमी आकाश के लिए बरेली की इकरा बनी प्रीति,बेहद दिलचस्प है इनकी...

प्रेमी आकाश के लिए बरेली की इकरा बनी प्रीति,बेहद दिलचस्प है इनकी लव स्टोरी

यह मामला बरेली के सुभाष नगर थाना क्षेत्र के मढीनाथ का है। यहां की रहने वाली इकरा बी को आकाश नाम के लड़के से प्यार हो गया आकाश हिंदू है और इकरा मुस्लिम है।

0
UP news

UP News: उत्तर प्रदेश के बरेली से बहुत ही हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है जहां प्रेमी आकाश के खातिर प्रेमिका इकरा ने हिंदू धर्म अपना कर शादी कर ली। इकरा अब मुसलमान से हिंदू बन गई है उन्होंने अपना नया नाम प्रीति रख लिया है। उन्होंने आकाश के साथ मंदिर में पूरे रीति रिवाज के साथ शादी की गले में मंगलसूत्र और मांग में सिंदूर भी भरा। इस प्रेम विवाह की चर्चा पूरे क्षेत्र में हो रही है।

अगस्त्य मुनि के आश्रम में रचाई शादी

दरअसल यह मामला बरेली के सुभाष नगर थाना क्षेत्र के मढीनाथ का है। यहां की रहने वाली इकरा बी को आकाश नाम के लड़के से प्यार हो गया आकाश हिंदू है और इकरा मुस्लिम है। इकरा ने आकाश के लिए मुस्लिम धर्म छोड़कर हिंदू धर्म अपना लिया। प्रीति और आकाश की शादी बरेली के मढीनाथ स्थित अगस्त्य मुनि आश्रम में पंडित केके शंखधार लेकर आई है।

वॉलीबॉल मैच के दौरान हुई थी मुलाकात

आकाश और इकरा की मुलाकात वॉलीबॉल मैच के दौरान हुई थी। रामपुर के टांडा निवासी आकाश और इकरा के बीच प्यार हो गया दोनों ने 2021 में घर छोड़कर भागने का फैसला कर लिया। इसके बाद इकरा के पिता ने सिरौली थाने में आकाश के खिलाफ पास्को एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर दिया था। वही हिंदू धर्म अपनाकर इकरा काफी खुश हैं और वह इस शादी को पूरे मन से निभाना चाहती हैं।

Read More-Shaheen Afridi ने पिता बनने पर Jasprit Bumrah को दिया स्पेशल गिफ्ट, देखें वायरल वीडियो

Exit mobile version