Home उत्तर प्रदेश पत्नी को मायके से वापस बुलाने के लिए पानी की टंकी पर...

पत्नी को मायके से वापस बुलाने के लिए पानी की टंकी पर चढ़ा शख्स, देने लगा कूदने की धमकी

धर्मेंद्र की फिल्म शोले की तरह ही है। एक शख्स अपनी पत्नी के लिए पानी की टंकी पर चढ़ जाता है और उसे वापस बुलाने की मांग करने लगता है।

0
Trending News

Trending News: शोले फिल्म का एक सीन आपको याद ही होगा। जिसमें धर्मेंद्र ने पानी की टंकी पर चढ़े थे और गांव वालों से हेमा मालिनी से शादी करने की मांग कर रहे थे। शोले फिल्म में बॉलीवुड के अभिनेता धर्मेंद्र ने वीरों का किरदार निभाया था तो वहीं अभिनेत्री हेमा मालिनी बसंती के किरदार में नजर आए थे। आज आपको हम इस आर्टिकल में एक ऐसी खबर के बारे में बताने जा रहे हैं जो कि धर्मेंद्र की फिल्म शोले की तरह ही है। एक शख्स अपनी पत्नी के लिए पानी की टंकी पर चढ़ जाता है और उसे वापस बुलाने की मांग करने लगता है।

पत्नी के लिए पानी की टंकी पर चढ़ा शख्स

आपको बता दें कि गाजियाबाद के मसूरी थाना क्षेत्र का एक मामला बहुत ही ज्यादा चर्चा में बना हुआ है। गाजियाबाद के मसूरी थाना क्षेत्र के डासना इलाके में एक शख्स पानी की टंकी पर चढ़ जाता है और वह अपनी पत्नी को मायके से बुलाने की मांग करने लगता है। बताया जा रहा है कि इस शख्स की पत्नी मायके गई हुई है। पत्नी को बुलाने के लिए यह शख्स टंकी पर चढ़ जाता है और कूदने की धमकी देने लगता है।

काफी देर तक युवक ने किया तमाशा

आपको बता दें कि इस शख्स को टंकी पर चढ़ा देख वहां पर भीड़ इकट्ठा हो गई। जिस जिस ने यह नजारा देखा वह हैरान रह गया। जिसके बाद कर्मचारियों ने इस शख्स को नीचे उतारने की बहुत कोशिश की लेकिन यह शख्स अपनी जिद पर अड़ा रहा। काफी देर के बाद नगर पंचायत के कर्मचारियों ने पत्नी को मायके से बुलाने का आश्वासन दिया जिसके बाद यह शख्स टंकी से नीचे उतरा और लोगों ने राहत भरी सांस ली। गाजियाबाद का यह मामला इलाके में इस समय बहुत ही ज्यादा चर्चा का विषय बना हुआ है|

Read More-दतिया में दर्दनाक ट्रक हादसा, 10 लोगों की मौत ,30 से ज्यादा घायल

Exit mobile version