Saturday, June 22, 2024

UP: विवाह के लिए लड़की देखने जा रहे सिपाही ने छुट्टी के लिए लिखा लेटर, कहा – ‘महोदय, कन्या देखने जा रहे हैं…’

UP News: उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद में तैनात एक सिपाही कर्मी ने छुट्टी के लिए आवेदन पत्र लिखा है जो इस वक्त काफी चर्चा में बना हुआ है। उसने क्षेत्राधिकार नगर को 5 दिन की छुट्टी के लिए आवेदन लिखा है। फर्रुखाबाद में राघव चतुर्वेदी नाम का एक सिपाही कादरी थाने में तैनात है जो अपने विवाह के लिए लड़की देखने के लिए जा रहा है। सिपाही ने अपने लेटर में लिखा की विवाह की आयु भी अंतिम सीढ़ियों पर है बड़ी मुश्किल से मेरा पहला संबंध आया है कृपया करके मुझे छुट्टी देने की कृपा करें।

सिपाही का छुट्टी लेटर हो रहा वायरल

सिपाही राघवेंद्र चतुर्वेदी ने 5 दिन की छुट्टी मांगते हुए एक आवेदन पत्र लिखा है। जो इस वक्त सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस आवेदन पत्र में लिखा,” सेवा में श्रीमान क्षेत्राधिकारी महोदय जनपद फतेहगढ़, विषय- शादी करने के लिए कन्या दर्शनार्थ अवकाश। महोदय, सादर अवगत कराना है कि प्रार्थी के पिताजी ने प्रार्थी को दूरसंचार के माध्यम से सूचित किया कि वह प्रार्थी के लिए कन्या देखने जा रहे हैं। प्रार्थी की पुलिस में नौकरी लगे तीन साल होने जा रहे हैं, अभी तक प्रार्थी का विवाह नहीं हुआ है। महोदय पुलिस के लड़कें के शादी के रिश्ते भी न के बराबर आ रहे हैं। श्रीमान बड़ी ही मुश्किल से एक अच्छा रिश्ता मिला है। महोदय प्रार्थी की विवाह की आयु भी अंतिम सीढ़ियों पर है। अतः श्रीमान जी से निवेदन है कि प्राथी को 5 दिन का आवस्मिता अवकाश प्रदान करने की कृपा करें महोदय की महान कृपा होगी।”

सिपाही की छुट्टी हुई मंजूर

इस वक्त इस सिपाही का यह छुट्टी लेटर काफी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। हर तरफ इसी लेटर की चर्चा हो रही है। फर्रुखाबाद का यह सिपाही अपने इस छुट्टी लेटर को लेकर काफी चर्चा में बना हुआ है। वही आपको बता दे सिपाही की छुट्टी को मंजूर कर दिया गया है।

Read More-प्रेमी आकाश के लिए बरेली की इकरा बनी प्रीति,बेहद दिलचस्प है इनकी लव स्टोरी

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles