Thursday, June 13, 2024

पत्नी के सामने ही जीजा ने भरी साली की मांग, सौतन बनी बहन की शादी में खुशी से हुई शामिल, हैरान कर देगी वजह

Prayagraj News: प्रयागराज की एक शादी इन दिनों चर्चा का विषय बनी हुई है। शादीशुदा होने के बावजूद भी जीजा ने साली की मांग में सिंदूर भर दिया और इतना ही नहीं इस शादी की गवाह खुद उसके पहली पत्नी बनी है। जीजा साली की शादी में परिजन भी काफी खुश नजर आए हैं। सभी को हैरानी हो रही है कि बड़ी बहन की सौतन खुद छोटी बहन की बन गई। अब हर कोई यह कह रहा है कि आखिर इसके पीछे की वजह क्या रही है।

बहन की शादी में खुशी से शामिल हुई सौतन

अनोखी शादी में हैरान कर देने वाली यह बात है कि शादी के समय वर वधू के परिजन भी राजकुमार की शादी में खुशी से मौजूद रहे। इतना ही नहीं राजकुमार की पहली पत्नी भी शादी में मौजूद रही मंदिर में शादी होने के बाद दोनों ने तहसील में परिजनों के सामने कोर्ट मैरिज की थी और खुद उसकी पहली पत्नी बतौर गवाह मौजूद थी। जीजा साली इस अनोखे विवाह की चर्चा पूरे क्षेत्र में हो रही है।

बहन से दूर नहीं रहना चाहती थी रुमी

दरअसल यह मामला प्रयागराज के शंकरगढ़ का है जहां के रहने वाले राजकुमार मजदूरी करते हैं उनकी पहली शादी रुमी से हुई थी रूमी की एक छोटी बहन है। रुमी अपनी छोटी बहन से बहुत प्यार करती थी और वह अपनी बहन से बहुत प्यार करती हैं। उनके पास इतना पैसा भी नहीं था कि वह छोटी बहन की शादी भी करा सकें इसके बाद उसने किसी तरह अपनी बहन से शादी करने के लिए पति को मनाया और फिर मंदिर में ले जाकर दोनों की शादी करा दी। आपको बता दें रुमी और राजकुमार की एक बेटी भी है।

Read More-‘ये मेरे लिए मर गई… ,जिंदा बेटी को थाने में पिता ने पहनाया कफन, मुस्लिम लड़के से भागकर की थी शादी

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles