Tuesday, April 23, 2024

UP: 13 साल के बच्चे को फांसी लगाने की एक्टिंग करना पड़ा भारी, खेल-खेल में चली गई जान

Child Death Ballia: उत्तर प्रदेश के बलिया में बच्चे को एक्टिंग करना बहुत ही भारी पड़ गया। एक बच्चा फांसी लगाने की एक्टिंग कर रहा था तभी उसी दौरान उसकी मौत हो गई। मासूम बच्चे की मौत से परिवार में मातम पसर गया। बताया जा रहा है कि 13 साल का बच्चा खेल रहा था और वह फांसी लगाने की एक्टिंग कर रहा था इस दौरान उसकी मौत हो गई।

खेल-खेल में चली गई बच्चे की जान

बलिया जिले के रसड़ा कोतवाली क्षेत्र के जोधपुर गांव का है जहां खेलते समय 13 साल के बच्चे की फांसी लगने से मौत हो गई। पुलिस उपाधीक्षक मोहम्मद फहीम कुरैशी ने शनिवार को बताया कि माधोपुर गांव में 6 अक्टूबर शुक्रवार की शाम कुछ बच्चे आपस में खेल रहे थे। तभी आनंद का अपने छोटे भाई से विवाद हो गया। विवाद के बाद आनंद फांसी लगाने का अभिनय करने लगा उसने पास में रखी गिट्टी के बोरे का सहारा लिया और पेड़ पर चढ़ गया। आनंद ने पेड़ की डाल पर गमछा का फंदा बनाकर अपना सिर्फ उसमें डाल दिया तभी उसका पैर फिसल गया और संतुलन बिगड़ने के कारण व फंदे से लटक गया।

शोर मचाने पर पहुंचे ग्रामीण

इसके बाद बच्चों ने तुरंत ही शोर मचाना शुरू किया मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने उसे उतारा तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। मधापुर गांव में इस घटना से शोक की लहर दौड़ गई है वहीं पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। कुरैशी ने बताया कि मृतक आनंद अमहर स्थित एक निजी विद्यालय में कक्षा 5 का छात्र था।

Read More-इजराइल में फंसी बॉलीवुड की ये फेमस एक्ट्रेस, जंग के बीच भारत लौटेंगी हसीना

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles