Saturday, July 27, 2024

लखनऊ में ये शख्स मना रहा था पाकिस्तान का स्वतंत्रता दिवस, गिरफ्तार कर पुलिस कर रही जांच

Lucknow News: कल 15 अगस्त को पूरे देश में स्वतंत्रता दिवस मनाया गया इस दौरान हर किसी ने पूरे गर्व के साथ तिरंगे को फहराया है। जहां 15 अगस्त को भारत में स्वतंत्रता दिवस मनाया जाता है तो वहीं पाकिस्तान में 14 अगस्त को स्वतंत्रता दिवस मनाया जाता है। उत्तर प्रदेश की लखनऊ पुलिस ने एक ऐसे शख्स को गिरफ्तार किया जिसने पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान के स्वतंत्रता दिवस 14 अगस्त के मौके पर जश्न मनाया है। जैसे ही इस बात की जानकारी पुलिस को लगी तुरंत ही उसे गिरफ्तार कर लिया गया और पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। गिरफ्तार हुए शख्स ने पाकिस्तान के स्वतंत्र दिवस पर अपने फोन पर स्टेटस भी लगाया।

शख्स ने मनाया पाकिस्तान का स्वतंत्रता दिवस

आपको बता दें लखनऊ पुलिस ने जिस शख्स को गिरफ्तार किया है उसने अपने फोन पर पाकिस्तान के स्वतंत्रता दिवस का स्टेटस लगाया और उस पर लिखा हैप्पी इंडिपेंडेंस डे और पाकिस्तान के झंडे की इमोजी भी लगाई। गिरफ्तार हुए शख्स का नाम जुबेर है लखनऊ के बख्शी तालाब स्थित इंदौर बाग गांव का रहने वाला है। बताया जा रहा है जुबेर सरकारी कोटे की दुकान चलाता है। जुबेर पर आरोप लगा है कि उसने पाकिस्तान के आजादी दिवस पर व्हाट्सएप पर स्टेटस लगाई और खुशी मनाई। मगर इस बात की शिकायत लोगों ने पुलिस से कर दी। जिसके बाद जुबेर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। एसीपी धर्मेंद्र रघुवंशी के मुताबिक, “जुबेर नाम के व्यक्ति द्वारा अपने मोबाइल पर 14 अगस्त के दिन एक स्टेटस मोबाइल शेयर किया गया पुलिस ने पूरे मामले की कार्रवाई करते हुए जुबेर को गिरफ्तार कर लिया है।”

पुलिस कर रही पूरे मामले की छानबीन

अब पुलिस इस बात की जान बिन कर रही है कि आखिर उसके पास यह मैसेज कहां से आया। पुलिस इस पूरे मामले की गहनता से छानबीन कर रही है। पुलिस ने पूरे मामले की कार्रवाई करते हुए जुबेर को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है। हालांकि यह मामला इस वक्त काफी चर्चा में बना हुआ है।

Read More-UP News: रोशनलाल बनकर हिंदू लड़की से रोशन अली ने रचाई शादी, फिर गांव आकर पत्नी से किया निकाह, मचा हड़कंप

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles