Home उत्तर प्रदेश प्रयागराज बहन के साथ छेड़छाड़ का किया विरोध तो छात्र को उतारा मौत...

बहन के साथ छेड़छाड़ का किया विरोध तो छात्र को उतारा मौत के घाट

मृतक छात्र की बहन को कुछ लड़के छेड़ रहे थे तो उसके भाई ने विरोध किया जिसके बाद उसे पीट-पीट कर मार डाला गया। इस निर्मम हत्या के बाद हर किसी के अंदर आक्रोश भरा हुआ है।

0
171
UP News

Prayagraj Murder Case: यूपी के प्रयागराज से बहुत ही दर्दनाक घटना सामने आई है। जहां पर एक छात्र की पीट -पीट कर हत्या कर दी गई। प्रयागराज के खीरी इलाके में अपनी बहन के साथ हो रही छेड़छाड़ का विरोध करने पर छात्र की निर्मल हत्या कर दी गई यह घटना सोमवार के शाम की बताई जा रही है। ग्रामीणों में आक्रोश बना हुआ है। आरोप है कि मृतक छात्र की बहन को कुछ लड़के छेड़ रहे थे तो उसके भाई ने विरोध किया जिसके बाद उसे पीट-पीट कर मार डाला गया। इस निर्मम हत्या के बाद हर किसी के अंदर आक्रोश भरा हुआ है।

दसवीं क्लास में पढ़ता था छात्र

प्रयागराज के खीरी थाना क्षेत्र के पूरा दत्तू गांव के रहने वाले दसवीं की एक छात्र की निर्मम हत्या कर दी गई। वह परमानंद इंटर कॉलेज खीरी में पढ़ता था सोमवार को वह स्कूल गया था। उसकी कुछ छात्रों से कहा सुनी हो गई छुट्टी के बाद छात्र जब घर वापस लौट रहा था तो विवाद करने वाले छात्रों ने उसे रास्ते में रोक लिया और उसे पीटना शुरू कर दिया। बताया जा रहा है की छात्र की बहन को कुछ लड़के छेड़ रहे थे जिसका उसने विरोध किया था। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर परिजन पहुंचे और आक्रोशित ग्रामीणों ने आरोपियों को पकड़ने की मांग को लेकर खीरी चौराहे पर जाम लगा दिया।

दो समुदायों से जुड़ा है मामला

यह मामला दो समुदायों का बताया जा रहा है जिसकी वजह से पुलिस भी भारी फोर्स बल के साथ मौके पर पहुंची पुलिस इस मामले की जांच करते हुए तीन आरोपियों को गिरफ्तार भी कर चुकी है। इस पूरे मामले की जांच की जा रही है।

Read More-UP: महिला के पैरों में लिपटा जहरीला सांप, तो किया ऐसा काम सुनकर नहीं होगा यकीन