Sunday, July 21, 2024

UP: पति की मौत की खबर सुनते ही पत्नी ने भी तोड़ा दम, एक साथ उठी दोनों की अर्थी, सामने आया हैरान कर देने वाला मामला

Jhansi News: यूपी के झांसी से एक अनोखा मामला सामने आया है जिसमें पति की मौत के 2 घंटे बाद ही पत्नी ने भी दम तोड़ दिया है। यह मामला यूपी के झांसी का बताया जा रहा है जिसमें पानी में डूबने की वजह से प्रीतम नाम के शख्स की मौत हो गई जिसकी जानकारी पत्नी को दी गई। पति के मौत का सदमा पत्नी बर्दाश्त नहीं कर पाई और उसकी हालत बिगड़ गई। इधर पति का पोस्टमार्टम हो रहा था तो वहीं उधर पत्नी ने दम तोड़ दिया। दोनों की आरतियां एक साथ घर से निकलने से पूरे इलाके में मातम पसर गया।

भैंस चराने गया था पति

दरअसल झांसी जिले के बावरा गांव के रहने वाले प्रीतम अपनी भैंस चराने के लिए खेत पर गया हुआ था खेत में अचानक पानी बढ़ने लगा और वह पानी में डूब गया। देर शाम तक जब वह घर नहीं लौटा तो परिवार वालों ने खोजबीन शुरू कर दी। और नाकामी हाथ लगने के बाद गोताखोरों को बुलाया गया कड़ी मशक्कत के बाद शव को पानी से निकल गया प्रीतम की मौत की खबर सुनते ही पूरे परिवार में कोहराम मच गया।

बेहद प्यार करते थे एक- दूसरे से दोनों

बताया जाता है कि प्रीतम और उनकी पत्नी दोनों ही एक दूसरे से बहुत प्यार करते हैं पति के निधन की मौत की खबर सुनते ही पत्नी की 2 घंटे बाद मौत हो गई। परिवार वालों ने बताया कि दोनों- एक दूसरे से बेइंतहा प्यार करते थे एक- दूसरे के बिना नहीं रह पाते थे। उनके प्यार की मिसाल पूरे गांव में दी जाती थी। प्रीतम के एक बेटा और दो बेटियां भी हैं जो कि शादीशुदा है।

Read More-‘लप्पू सा सचिन, झींगुर सा लड़का’ कहने वाली मिथिलेश भाटी की मां ने सीमा हैदर को सुनाई खरी-खोटी, कहा-‘हम तो जूते मार कर…’

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles