Saturday, July 13, 2024

मजदूरी करके मैंने पढ़ाया- लिखाया अब मेरी पत्नी तलाक चाहती है…’कानपुर से आया SDM ज्योति जैसा मामला

Kanpur News: एसडीएम ज्योति मौर्य उनके पति आलोक मौर्य का मामला इन दिनों काफी चर्चा में बना हुआ है। इसी बीच यूपी के कानपुर देहात से बहुत ही हैरान कर देने वाला मामला आया है जिसमें एक शख्स ने अपनी पत्नी पर आरोप लगाया है कि उसकी पत्नी उससे तलाक मांग रही है। उसने कहा कि मेरी पत्नी को पढ़ाई-लिखाई के प्रति काफी दिलचस्पी थी तो हमने मजदूरी करके उसे पढ़ाया लिखाया और मेडिकल लाइन में उसे नौकरी मिल गई अब वह मुझसे तलाक चाहती है।

‘मैं उसके स्टेटस का नहीं हूं’

एसडीएम ज्योति मौर्य का मामला अभी तक नहीं पाया था अब कानपुर जिले के सिवनी कोतवाली के मेंथा से एक मामला सामने आया है। रविंद्र पुरम गांव निवासी अर्जुन सिंह ने बताया है कि उनकी शादी 2017 में बस्ती जिले की रहने वाली सविता मौर्या के साथ हुई थी। शादी के बाद पत्नी की पढ़ाई के प्रति लगन देखकर उसने आगे बढ़ाने का फैसला किया और उसको नर्सिंग की पढ़ाई कराने के लिए कानपुर नगर के कॉलेज में दाखिला करवाया। पढ़ाई पूरी होने के बाद पत्नी की दिल्ली में नौकरी लग गई। इस दौरान उसे अपनी पत्नी पर शक हुआ तो उसने अपनी पत्नी को वापस बुलाने का फैसला कर लिया। इसके बाद उसकी कानपुर देहात में रसूलाबाद के नार खुर्द में स्वास्थ्य केंद्र मे सी एच ए एल के पद पर नौकरी लग गई। नौकरी मिलने के दो-तीन महीने बाद उसका रवैया बदल गया।

‘मेरी पत्नी तलाक चाहती है’

पति अर्जुन सिंह का कहना है कि रसूलाबाद में कमरा लेकर रहने लगी और वह मुझसे कहती है मैं काला, नाटा हूं उसके स्टेटस से भी नहीं मैच करता हूं। इसीलिए उसे तलाक चाहिए। 6 -7 लाख रुपए कर्ज लेकर उसने अपनी पत्नी को पढ़ाया है जिसे वह आज भी किसी तरह से मजदूरी करके चुका रहा है मगर पत्नी तलाक चाहती है. वही उसकी पत्नी का कहना है कि 1 साल की फीस दी तो दी है कोई मकान नहीं बेच दिया है। वह कुछ नहीं करना चाहता है, पढ़ना लिखना भी नहीं चाहता है।

Read More-पेशाब कांड के बाद अब यूपी में हुई शर्मनाक हरकत! थूक कर लाइन मैन ने युवक से चटवाई चप्पल, वीडियो हो गया वायरल

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles