TMC की इन तीन सांसदों के पास हैं लग्जरी गाड़ियां तो सीएम ममता के पास नहीं है एक भी कार

mamta banrjee

कुछ ही दिनों में पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव (West Bengal Assembly Election 2021) होने वाले हैं। राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) और उनकी टीएमसी पार्टी (TMC) पिछले 10 सालों से लोगों के दिलों पर राज कर रही है। साथ ही टीएमसी की तीन महिला सांसद भी बेहद फेमस हैं। जिनमें नुसरत जहां (Nusrat Jahan), मिमी चक्रवर्ती (Mimi Chakravarti) और महुआ मोइत्रा (Mahua Moitra) का नाम शामिल है। आज हम आपको बताते हैं ममता सहित उनकी इन तीनों महिला सांसदों के पास कौन सी कार है।

इसे भी पढ़ें:-अब शबनम को फांसी से बचाने के लिए अयोध्या के इस संत ने लगाई गुहार…

कृष्णानगर लोकसभा सीट से महुआ मोइत्रा सांसद हैं। चुनाव आयोग को दिये हलफनामे में 2019 में महुआ मोइत्रा ने बताया है कि उनके पास एक महिंद्रा स्कॉर्पियो कार है। जोकि उन्होंने साल 2016 में खरीदी थी।

नुसरत जहां बशीरहाट से सांसद हैं और उनके पास दो कार हैं। अपने चुनावी हलफनामे 2019 में उन्होंने बताया है कि उनके पास बीएमडब्लू 5 सीरीज और फोर्ड इंडेवर कार है। दोनों गाड़ियों की लगभग 35 लाख रुपए है।

टीएमसी की मिमी चक्रवर्ती बात जादवपुर से सांसद हैं और उनके पास रेनॉल्ट की डस्टर और ऑडी की बेहतरीन लिमोजीन कार है। दोनों गाड़ियों के कुल दाम 40 लाख रुपए से अधिक है।

टीएमसी की इन महिला सांसदों के पास लग्जरी कारें हैं वहीं उनकी पार्टी प्रमुख और पश्चिम बंगाल मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के पास अपने नाम पर एक भी कार नहीं है। ममता की कुल संपत्ति भी इन तीनों महिला सांसदों से बहुत ही कम है।

इसे भी पढ़ें:- Coronavirus: इस राज्य ने बढ़ाई चिंता, कई जिले हुए लॉकडाउन, यहां लगा नाइट कर्फ्यू

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *