पति ने प्रेग्नेंट पत्नी से ‘संबंध बनाने की डिमांड’, पत्नी की ना के बाद हुआ कुछ ऐसा जिसे जानकर आप रह जाएंगे हैरान

Pregnant

ईरोड। तमिलनाडु के ईरोड में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है जो सोशल मीडिया पर सुर्ख़ियों में छाया हुआ है। असल में, ईरोड में 5 महीने की गर्भवती महिला ने अपने पति को इसलिए मार (Pregnant Woman Kills Husband) डाला क्योंकि वह उसके साथ जबरन शारीरिक संबंध (Forced Sexual Relationship) बनाना चाहता था। जब वो बार-बार उससे इस बात के लिए फ़ोर्स करता था तो एक दिन उसे गुस्सा आ गया और और उसने अपने पति की हत्या कर दी। आपको बता दें कि पति की हत्या करने के बाद आरोपी महिला ने पुलिस के सामने आत्मसमर्पण कर दिया। पूछताछ में आरोपी महिला ने बताया कि उसने अपने पति को खाने में कीटनाशक दवा मिलाकर खिला दी थी, जिसके कारण उसके प्राण पखेरू उड़ गए।

इसे भी पढ़ें:-अजीत सिंह हत्याकांड : पूर्व सांसद फरार, भगोड़ा घोषित कर कुर्क हो सकती है सम्पत्ति

बता दें आरोपी महिला का नाम मैथिली है और उसका विवाह 8 महीने पहले पीड़ित नंद कुमार के साथ हुआ था। पांच महीने पहले महिला प्रेग्नेंट हो गई थी। जानकारी के अनुसार नंद कुमार खेती का काम करता था। उसकी मैथिली से शादी दूसरी थी। मिथिली करीब 5 महीने पहले गर्भवती हुई। आरोप के अनुसार, 5 महीने की प्रेग्नेंट होने के बाद भी नंद कुमार उसके साथ शारीरिक संबंध बनाना चाहता था। लेकिन जब मैथिली ने इस बात इस से इंकार कर दिया तो नंद कुमार उसे परेशान करने लगा।

बीते 28 जनवरी को आरोपी महिला ने अपने पति को खाने में जहर मिलाकर दे दिया। जिसके बाद 3 दिन बाद 31 जनवरी को पीड़ित को निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया। फिर 16 दिन इलाज चलने के बाद नंद कुमार ने अपनी जान गंवा दी।

वहीं दूसरी तरफ अधियुर पुलिस स्टेशन के इंस्पेक्टर एस. रवि ने बताया कि नंद कुमार की 15 फरवरी को हॉस्पिटल में मौत हो गई। जिसके बाद हॉस्पिटल ने पुलिस को साड़ी जानकारी दी। इसके बाद आरोपी महिला मैथिली ने आत्मसमर्पण कर दिया। कोर्ट ने मैथिली को 15 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

इसे भी पढ़ें:- अब शबनम को फांसी से बचाने के लिए अयोध्या के इस संत ने लगाई गुहार…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *