Wednesday, December 8, 2021

दाम्पत्य जीवन का सबसे अधिक आनन्द उठाती हैं इस उम्र की महिलाएं, चरम सुख के लिए करती हैं यह काम

Must read

- Advertisement -

प्यार दुनिया की सबसे अच्छी और दो रिश्तों को कायम करने वाली चीज है। जब यह प्यार दो जोड़ों के बीच होता है तो रोमांस भी पनपता है। प्यार में रोमांस की कमी होने पर रिश्ता फीका पड़ने लगता है। इसलिए हर रिलेशन में रोमांस निर्णायक भूमिका निभाता है। प्रत्येक दम्पति के लिए रोमांस में उम्र भी बड़ी मायने रखती है। एक खास उम्र में रोमांस करने की इच्छा सबसे तीव्र होती है। वर्तमान के आधुनिक समाज में लड़कियां कम उम्र में ही बॉयफ्रेंड बनाना शुरू कर देती है। जबकि ऐसे कपल के बीच रोमांस कम ही होता है। यदि होता भी है तो उसमें वह पागलपन और जुनून नहीं होता है। सामान्यतः माना जाता है कि 20 से 22 उम्र की लड़कियां सबसे अधिक रोमांटिक होती हैं लेकिन यह धारणा गलत है। हाल ही में कुछ लड़कियों पर एक शोध किया गया जिसमें चैकाने वाला खुलासा हुआ। इस सर्वे में करीब 2600 लड़कियां शामिल थी। इन सभी की उम्र अलग अलग थी। ऐसे में 35 से 40 की उम्र वाली महिलाओं ने यह बात स्वीकार की है कि इस उम्र में उन्हें रोमांस करने में सबसे अधिक मजा आता है। वह दाम्पत्य जीवन का सबसे अधिक सुख प्राप्त करती हैं।

- Advertisement -

35 से 40 साल की उम्र में महिलाओं की रोमांस करने की इच्छा अपनी चरम सीमा पर होती है। इस उम्र में वे शारीरिक संबंध बनाने का सबसे अधिक इन्जॉय करती हैं। इस उम्र की महिलाओं को उम्र के इस पड़ाव में रोमांस की इच्छा सबसे ज्यादा होती है। इसलिए यदि आप एक पुरुष हैं और आप एक महिला के साथ रोमांटिक पल बिताना चाहते हैं तो 35 से 40 साल की महिला सबसे उत्तम विकल्प होगी। इस उम्र में रोमांटिक होने का एक कारण यह भी हो सकता है कि वे बहुत अधिक मैच्योर, प्रौढ़ हो जाती हैं। शुरुआत में संबंध बनाते हुए उन्हें थोड़ी हिचक, झिझक होती है। फिर कम उम्र में जब शारीरिक सम्बन्ध बनाती हैं तो उनका रोमांस को लेकर अनुभव भी कम होता है।

35 से 40 की उम्र तक आते- आते उनके जीवन में दक्षता आ जाती है। वह षारीरिक सम्बन्ध का आनन्द उठाने लगती हैं। 35 से 40 साल के बीच की महिला पार्टनर के साथ खुलकर संबंध बनाना इन्जॉय कर पाती हैं। इस उम्र तक उन्हें अलग-अलग टिप्स और ट्रिक्स भी इन महिलाओं को पता चल जाती हैं। बस यही वजह है कि 35से 40 साल की महिलाओं को रोमांस की सबसे ज्यादा समझ होती है।

यह भी पढ़ेंः-रजत पट की रानी परवीन की चार दिनों तक पड़ी रही लाश, अंतिम विदाई देने पहुंचे थे रिलेशन में रहने वाले कबीर, महेश भट्ट और डैनी

- Advertisement -

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article