Allu Arjun की फिल्म Pushpa 2 में बदलेगा विलेन तो Samantha की जगह दिखेंगी ये हॉट एक्ट्रेस

बीते काफी समय से फिल्म के दूसरे पार्ट यानी 'पुष्पाः द रूल' (Pushpa: The Rule) के बारे में कई सारी खबरें आ रही हैं. खबर के अनुसार अब 'पुष्पाराज' को टक्कर देने के लिए फिल्म के मेकर्स को नया विलेन भी मिल चुका है.

0
393
pushpa

Puhspa: The Rule: अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की फिल्म ‘पुष्पा’ (Pushpa: The Rise) का जादू सब पर काफी दिनों तक रहा है. इस फिल्म के डायलॉग से लेकर गाने सभी ने लोगों के दिलों में जगह बना ली . ऐसे में दर्शक अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandana) की फिल्म ‘पुष्पाः द राइज’ के दूसरे भाग का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. बीते काफी समय से फिल्म के दूसरे पार्ट यानी ‘पुष्पाः द रूल’ (Pushpa: The Rule) के बारे में कई सारी खबरें आ रही हैं. खबर के अनुसार अब ‘पुष्पाराज’ को टक्कर देने के लिए फिल्म के मेकर्स को नया विलेन भी मिल चुका है.

कौन होगा विलेन

खबरों के मुताबिक, फिल्म ‘पुष्पाः द रूल’ (Pushpa: The Rule) के लिए बीते कई दिनों से हैदराबाद के जुबली हिल्स में ऑडिशन चल रहे थे. अब फिल्म मेकर्स ने विलेन के रूप में मशहूर एक्टर विजय सेतुपति (Vijay Sethuptahi) को चुना गया है. फिल्म के पहले भाग में अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) की जोड़ी ने सभी का काफी मनोरंजन किया था. दूसरे पार्ट में भी दोनों की जोड़ी दिखाई देगी.

सामंथा की जगह दिशा पाटनी

अपने ठुमकों से ‘पुष्पाः द राइज’ के सुपरहिट गाने ‘ऊ अंटावां’ में सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) ने सबका दिल जीता था. खबरों के अनुसार, ‘पुष्पा द रूल’ में भी वो जबरदस्त डांस नंबर होने वाला है, पर इस बारdisha patani crush team india सामंथा रुथ प्रभु के स्थान पर बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी (Disha Patani) लोगों का मनोरंजन करेंगीं. ज्ञात हो कि अल्लू अर्जुन की फिल्म साल 2023 में रिलीज होने वाली है.

इसे भी पढ़ें-Malaika Arora पर चढ़ा रोमांस का खुमार, प्राइवेट लम्हें हुए वायरल