मुंबई(Mumbai)। टीवी के फेमस कॉमेडी शो ‘दा कपिल शर्मा शो'(the kapil sharma show) अपने नए फॉर्मेट के साथ एक बार फिर दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए वापस आ चुका है. शो दर्शकों को काफी पसंद भी आ रहा है. शो में अब तक कई सेलेब्स मेहमान बनकर आ चुके हैं. वहीं अब आने वाले एपिसोड में बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) नजर आने वाले हैं. शो में वो अपनी फिल्म ‘सरदार उधम’ के प्रमोशन के लिए आने वाले हैं. उनके साथ फिल्ममेकर शूजीत सरकार(sujeet sarkar) भी नजर आएंगे. वहीं शो का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें शो के होस्ट कपिल शर्मा विक्की कौशल की टांग खींचते दिखाई दे रहे हैं. कपिल शर्मा विक्की कौशल के सामने कुछ ऐसे सवाल रखते हैं जिसे सुनकर विक्की भी हंसे बिना नहीं रह पाते.

जैसा कि सब जानते हैं कि इन दिनों विक्की कौशल और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) के अफेयर की खबरे काफी छाई हुई हैं. ऐसा खबरे हैं कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. वहीं दोनों को अक्सर साथ भी देखा जाता है. ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ रही हैं. लेकिन दोनों सेलेब्स ने अब तक इस मामले पर चुप्पी साध रखी है. लेकिन लोग भी दोनों पर बराबर नजर रखे रहते हैं, अब ऐसी ही एक खबर कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने विक्की कौशल के सामने रखी तो एक्टर का रिएक्शन देखने लायक रहा.

दरअसल, विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और फिल्ममेकर शूजीत सरकार (Shujit Sarkar) अपनी आने वाली फिल्म ‘सरदार उधम’ के प्रमोशन के लिए इस हफ्ते ‘द कपिल शर्मा शो’ (Kapil Sharma Show) में मेहमान बनकर नजर आने वाले हैं. इस मौके का फायदा उठाते हुए कपिल शर्मा ने विक्की कौशल के सामने कुछ ऐसे सवाल रखे कि विक्की भी हंसे बिना नहीं रह सके.

दरअसल, कपिल के शो का एक प्रोमो सामने आया है. जिसमें शो के बीच कपिल ने विक्की कौशल को फनी अंदाज में एक वीडियो दिखाया. जिसमें एक खबर की हेडिंग दिखी कि विक्की मीडिया की नजरों से बचते हुए कैटरीना से मिलने

Katrina Kaif & Vicky Kaushal's net worth: Who is the richest among the two? - IBTimes Indiaजाते है. वीडियो में आगे था कि भले ही विक्की मीडिया से बच जाते है लेकिन उनके पड़ोसी उनकी पोल खोल देते हैं. इस वीडियो में लिखा नजर आता है, ‘कैटरीना से मिलने के लिए मीडिया को यूं चकमा देते हैं विक्की कौशल. पडोसियों ने किया भंडाफोड’.

वीडियो सामने आते ही विक्की कौशल शर्म से लाल होकर हंसने लगते हैं. जिस पर कपिल कहते हैं, ‘हमें नहीं पता कि ये कहानी कितनी सच है.’ इसके बाद जज अर्चना पूरन सिंह भी बोल पड़ती हैं. वह कहती हैं कि कपिल तुम भी शो में इस तरह की न्यूज क्लिपिंग दिखाकर आग ही लगाने की कोशिश ही कर रहे हों. जिसके बाद अपने बचाव में कपिल कहते हैं,

What Katrina Kaif Wrote In Her Birthday Wish For Vicky Kaushal's Brother Sunny‘मैं बता रहा हूं पाजी को यार, मेरा भाई है.’ कपिल की इस बात पर विक्की चिल्लाते हैं और कहते है, ‘ऐसा भाई किसी को न मिले भाई.’ शो का ये वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

इसे भी पढ़ें-नोरा फतेही ने पूल में बिताया क्वालिटी टाइम, साथ में नजर आया ये मिस्ट्री बॉय, देखें वीडियो