Kachcha Badam गाने वाले भुवन की रातोंरात पलट गई किस्मत, जीरो से बन गए हीरो

एक मूंगफली बेंचने वाले शख्स ने कच्चा बादाम गाना गाया है, जिसका नाम भुवन बड्याकर है। किसी ने सड़क पर घूम घूम कर मूंगफली बेंच कर ये गाना गाते हुए किसी ने रिकॉर्ड कर लिया , फिर सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया।

0
729

इस समय सोशल मीडिया पर हर तरफ कच्चा बादाम गाने की ही धूम मची है। केवल देश में नहीं बल्कि विदेश में भी इस गाने के म्यूजिक पर सभी लोग थिरकते नजर आ रहे हैं। लोगों को पहले शुरुआत में ये गाने समझ नहीं आया था कि ये क्या गाना है…। ये गाना किसी सिंगर ने नहीं बल्कि एक मूंगफली बेंचने वाले शख्स ने गाया है, जिसका नाम भुवन बड्याकर है। किसी ने सड़क पर घूम घूम कर मूंगफली बेंच कर ये गाना गाते हुए किसी ने रिकॉर्ड कर लिया , फिर सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया। अब असर तो आप देख ही रहे हैं।

मूंगफली बेचा करते थे भुबन

कच्‍चा बादाम गाने को गाने वाले भुबन कोई गायक नहीं बल्कि सड़को पर घूम घूमकर मूंगफली बेचने का काम करने वाले एक साधारण इंसान हैं। भुबन बड्याकर पश्चिम बंगाल के बीरभूमि जिले में बीते काफी दिनों पहले तक वो मामूली सी मूंगफली बेंचने वाले थे। अनोखे अंदाज में भवन के गाए हुए इस गाने को गुनगुनाते हुए भुवन का वीडियो किसी ने रिकॉर्ड कर लिया था। फिर उसे इंटरनेट पर डाल दिया,अब यह गाना बहुत तेजी से रातों-रात वायरल हो गया। जिसके बाद इंस्‍टाग्राम पर रील्‍स की तो बाढ़ सी आ गई। इस गाने पर लोगों ने बहुत तरह तरह के डांस के साथ अपना वीडियो बनाए हैं।

रीमिक्‍स गाना

पूरी तरीके से अब इस गाने ने भुबन की पूरी जिंदगी बदल डाली है, वो एक गाने में हीरो बनकर डांस करते नजर आ रहे हैं। असल में ये रीमिक्‍स वर्जन इस गाने का हरियाणवी रूप सामने आया है। इस गाने में भुबन का रॉकस्‍टार रूप भी देखने को मिला है। अब ये गाना काफी देखा जा रहा है। 5 फरवरी को इस यूट्यूब पर अपलोड किया गया है।

एकदम से बदल गई किस्मत

इस गाने के दम पर ही भुवन का पूरा लुक ही बदल गया। अब वो एकदम हीरो जैसे स्‍वैग दिखाने में लगे हैं । हरियाणवी रैपर और सिंगर अमित ढुल ने इस गाने को भुबन के साथ मिलकर फिर से गाया है। कच्‍चा बादाम का इस तरह का हरियाणवी वर्जन अब लोगों को सोशल मीडिया यूजर्स काफी पसंद कर रहे हैं। इस गाने को बाजेवाला रिकॉर्ड्स हरियाणवी की ओर से रिलीज किया गया है। इस गाने में भुबन के साथ साथ अमित ढुल तथा निशा भट्ट दिखाई दे रहे हैं ।

इसे भी पढ़ें-सूनसान जंगल में पहांड़ियों के बीच 3 दिन तक फंसा रहा युवक, वायु सेना ने की मदद