कैंसर की बीमारी में बदल गया संजय दत्त का Look, वीडियो जारी कर एक्टर ने फैंस से कही ये बात

40
Sanjay dutt

कैंसर (Cancer) की जंग लड़ते-लड़ते कई बॉलीवुड स्टार्स (Bollywood stars) इस दुनिया को अलविदा कह चुके हैं. काफी इलाज के बाद भी कुछ हस्तियां इस बीमारी से छुटकारा पाने में सफल नहीं हो पाई. ऐसे में जब अगस्त महीने में ये खबर आई कि एक्टर संजय दत्त (Sanjay Dutt) भी कैंसर जैसी खतरनाक बीमारी से ग्रसित पाए गए हैं, तो परिवार और फैंस के होश उड़ गए. दरअसल अगस्त में जब संजू बाबा अस्पताल में भर्ती हुए तो पता चला कि उन्हें लंग कैंसर (Lung Cancer) है. इस जानकारी के बाद सोशल मीडिया से लेकर न्यूज चैनलों पर भी खबर तेजी से फैलने लगी. काफी लोगों को ये खबर सुनकर बुरा भी लगा, लेकिन हर कोई यही कामना कर रहा है कि, संजय दत्त को जल्द ही इस बीमारी से छुटकारा मिल जाए.

ये भी पढ़ें:- सुशांत की मौत के पूरे 4 महीने बाद बहन श्वेता सिंह ने उठाया ऐसा कदम, खबर सुन फैंस के भी उड़े होश

इसी बीच संजय दत्त का एक वीडियो (Sanjay Dutt Latest Video) तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में संजू बाबा हेयर कट (Sanjay Dutt’s new hair cut) लेने के बाद बता रहे हैं कि, वो जल्द ही इस बीमारी को मात दे देंगे. संजय दत्त के साथ इस वीडियो को फेमस हेयर स्टायलिस्ट आलिम हकीम (Aalim Hakim) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से पोस्ट किया है. वायरल हो रही वीडियो में संजू बाबा अपनी खतरनाक बीमारी के बारे में बात तो कर ही रहे हैं, इसके साथ ही वो अपनी अपकमिंग फिल्म केजीएफ (KGF) के बारे में भी फैंस को एक बड़ी जानकारी दे रहे हैं.

इस वीडियो को ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट करते हुए मशहूर हेयर स्टायलिस्ट आलिम हकीम (Aalim Hakim) ने कैप्शन में लिखा है कि, दयालु स्वाभाव वाले हमारे पसंदीदा रॉकस्टार संजय दत्त सैलून हा में’. इस वीडियो की शुरूआत में एक्टर संजय दत्त (Sanjay Dutt) कहते हैं कि, ‘हाय… मैं संजय दत्त हूं. एक बार फिर से सलून में आकर अच्छा महसूस हो रहा है. मैंने हेयरकट लिया है. यदि आप देख सकते हैं तो मैं कहना चाहूंगा कि मेरी जिंदगी में एक नए घाव ने दस्तक दी है. लेकिन मैं इसे हरा दूंगा. मैं इस कैंसर की बीमारी से जल्द छुटकारा पा लूंगा’.

ये भी पढ़ें:- लंबे इंतजार के बाद आज से खुलेंगे सिनेमा हॉल और स्विमिंग पूल, जाने से पहले जान लें ये जरूरी नियम