सलमान खान के नाम पर घोड़े बेचकर अंजाम दी लाखों रूपए की ठगी, जानें पूरा मामला 

47

सलमान खान आज की तारीख में एक बहुत बड़ी शख्सियत हैं। आप यूं समझ लीजिए कि आज कल लोग उनके नाम पर ठगी की वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। वो भी लाखों-लाखों की। इतना ही नहीं, अब तो सलमान खान के शौक के नाम पर भी लोग ठगी के वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। अभी एक ऐसा ही ताजा मामला राजस्थान के जोधपुर से सामने आया है, जहां पर सलमान खान के नाम पर लाखों रूपए की ठगी को अंजाम दिया गया। दरअसल, हुआ यूं था कि जोधपुर के घांचियों की ढाणी सांगरिया बासनी निवासी संतोष भाटी के साथ लाखों रूपए की ठगी को अंजाम दिया गया है। इस धोखाधड़़ी का शिकार हुई महिला पशुपालन दुग्ध उत्पादक का काम करती है। वह भैंस खरीदने के लिए अक्सर अजमेर-पुष्कर आती-जाती रहती है। वहां उसका ढाई वर्ष पूर्व संपर्क राजप्रीत एवं प्रीत से हुआ। उन्होंने उसे चार माह का सफेद रंग का घोड़े का बच्चा सत्तर हजार रुपए में दिलवाया।

ये भी पढ़े :जब हरियाणवी छोरी सपना चौधरी के आगे सलमान खान को जोड़ने पड़े थे हाथ, जानें वजह

इतना ही नहीं इसके बाद जब इसी महिला ने साल 2020 में भैंष खरीदने की इच्छा जाहिर की तो फिर इसे भटिण्डा से 6 लाख रूपए भैंष दिलवाई। जून 2020 में राजप्रीत के मित्र राहुल ने फोन कर ढाई वर्ष पूर्व बेचे घोड़े को खरीदने का प्रस्ताव दिया। महिला ने घऱवालों से कहकर 13 लाख रूपए में भैंष बचने की बात कही। इसके बाद राहुल द्वारा अपने कमीशन की बात कर घोड़ा सरदार को बेचने को कहा और घोड़ा बीस लाख रुपए में बिकवाने का प्रस्ताव देकर अपना कमीशन तय कर उन्नीस लाख रुपए में घोड़ा सरदार ने खरीदना तय किया।

निर्भया सिंह को बता दिया सलमान खान का मित्र 
इस पूरे मामले की गहन समीक्षा के बाद मालूम पड़ता है कि इस पूरी ठगी को सलमान खान के नाम पर अंजाम दिया गया। दरअसल, घोड़े के मालिक निर्भया सिंह को सलमान खान का करीबी और दोस्त बताया गया। इतना ही नहीं, बताया तो यहां तक गया कि निर्भया सिंह का सलमान खान के घर पर आना जाना रहता है। कहा तो यहां तक गया कि सलमान खान को घुड़सवारी करने का भी शौक है। इसके बाद यह महिला यह घोड़ा खरदीने के लिए तैयार हो गई, जिसके बाद ही उसके साथ इतनी बड़ी ठगी को अंजाम दे दिया गया।

ये भी पढ़े :सलमान खान के शो में आने से इस एक्ट्रेस ने किया इनकार! बताई क्या है पूरी वजह