Friday, December 3, 2021

आर्यन खान को जमानत न मिलने पर पुण्य प्रसून बाजपेयी हुए गुस्सा, लोगों ने उठाई आवाज

Must read

- Advertisement -

आज यानि की 20 अक्टूबर को फिल्म एक्टर शाहरुख खान और गौरी खान ये आश लगाये होंगे कि उनका बेटा आर्यन खान को बेल मिल जाएगी और वो सही सलामत अपने आशियाने मन्नत पहुंच जाएगा, लेकिन ऐसा कुछ भी ना हो सका और आर्यन की जमानत याचिका को खारिज कर दिया गया है। कोर्ट ने इस फैसले को सुनाया है। आर्यन के साथ साथ उनके दोस्त अरबाज और मुनमुन को भी जमानत नहीं मिल पायी है। उनके वकील ने कहा है कि वो अब वो जमानत की अर्जी मुंबई हाई कोर्ट में देंगे। अब इस मामले में कई सारे कलाकारों के साथ साथ पत्रकार भी ट्वीट कर रहे हैं और आर्यन के सपोर्ट में खड़े हुए हैं।

पुण्य प्रसून बाजपेयी ने किया ट्वीट

- Advertisement -

आर्यन खान की जमानत याचिका आज भी खारिज हो गयी, जिससे नाराज पुण्य प्रसून बाजपेयी ने ट्वीट कर लिखा कि, “आर्यन: जमानत नहीं, सेशन कोर्ट की उम्र पूरी, अब हाई कोर्ट का रास्ता खुला। हिस्ट्री: सेशनकोर्ट के 69 प्रतिशत फैसले हाई कोर्ट पलट देता है।”

तो वहीं कमाल राशिद खान ने कोर्ट के फैसले को उत्पीड़त बताया है और अपने ट्वीट में उन्होंने भारती सिंह के बारे में बात की।

कमाल राशिद खान ने इस पूरे मामले में अपनी प्रतिक्रिया दी और लिखा कि, “आर्यन खान की बेल खारिज हो गई और यह साफतौर पर उत्पीड़न है। एक ही व्यक्ति को 20 दिनों तक जेल में कैसे रखा जा सकता है, जबकि उसके पास न तो ड्रग्स मिले और न ही उसने ड्रग्स लिये थे। वहीं भारती सिंह को उसी दिन बेल मिल गई थी, जबकि उनके पास 86 ग्राम ड्रग्स मिले थे। मतलब दो अलग-अलग लोगों के लिए अलग-अलग कानून।”

तहसीन पूनावाला ने जताई नाराजगी

बिग बॉस के कंटेस्टेंट रहे राजनैतिक विशेषज्ञ तहसीन पूनावाला ने भी आर्यन खान को बेल न मिलने के कारण नाराजगी दिखाई और लिखा “आर्यन खान को बेल मिलनी चाहिए। एक युवक को संघर्ष कराने के लिए यह उसके साथ अन्याय है।” जानी मानी पत्रकार स्वाति चतुर्वेदी ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, “आर्यन खान के पास ड्रग्स नहीं था, मेडिकल टेस्ट नहीं किया गया और कोई पूर्व आपराधिक रिकॉर्ड भी नहीं था, फिर भी जमानत नहीं दी गई।”

इसके बारे में स्वाति चतुर्वेदी ने आगे लिखा कि, “जब सुप्रीम कोर्ट ने कहा था कि बेल नियम है, जेल अपवाद है। शाहरुख खान को मोदी जी के आगे न झुकने की कीमत चुकानी पड़ रही है।” कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद ने भी लिखा कि, “शाहरुख खान को भाजपा ज्वाइन कर ही लेनी चाहिए, बेटे की ‘बेल’ के साथ ‘देश भक्ति’ का सर्टिफिकेट भी मिल जाएगा।”

इसे भी पढ़ें-नाचते-नाचते स्टेज पर Sapna Chaudhary गिरी धड़ाम, वायरल हुआ वीडियो

- Advertisement -

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article