पति को मार- मारकर ‘कुंडली भाग्य’ की प्रीता यानी Shraddha Arya ने करवाई अपनी तारीफ, देखें वीडियो

वीडियो में श्रद्धा आर्या अपने पति राहुल नागल के साथ मस्ती करती हुई नजर आ रही हैं। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस ने अपने पति राहुल नागल को मार- मारकर अपनी तारीफ करवाई है।

0
189
Shraddha Arya

Shraddha Arya Video: टेलीविजन का मशहूर पापुलर शो ‘कुंडली भाग्य’ में प्रीता के किरदार से घर-घर में मशहूर हुई श्रद्धा आर्या आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं श्रद्धा आर्या की फैन फॉलोइंग भी जबरदस्त है। श्रद्धा आर्या सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हो रहा है दिन फोटो और वीडियो शेयर किया करती हैं। अभी हाल में श्रद्धा आर्या ने एक वीडियो शेयर किया है इस वीडियो में श्रद्धा आर्या अपने पति राहुल नागल के साथ मस्ती करती हुई नजर आ रही हैं। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस ने अपने पति राहुल नागल को मार- मारकर अपनी तारीफ करवाई है।

पति को मार-मारकर श्रद्धा आर्य ने करवाई तारीफ

टीवी इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री श्रद्धा आर्या का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। श्रद्धा आर्या ने अधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस पति राहुल नागल के साथ समुद्र किनारे चिल करती हुई नजर आ रही हैं। बैकग्राउंड में ‘तारीफ करोगे कब तक’ गाना भी बज रहा है। इस रील में श्रद्धा आर्या अपने पति राहुल नागल से मार-मार कर तारीफ करवा रही हैं। श्रद्धा ने वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है,”तारीफ होती रहनी चाहिए।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shraddha Arya (@sarya12)

पिछले साल की थी राहुल नागल से शादी

टीवी इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री श्रद्धा आर्या इन दिनों केस वीडियो में देखा जा सकता है कि वह अपने पति राहुल के साथ ट्विनिंग करती हुई नजर आ रही हैं। इस दौरान एक्ट्रेस ने ब्लैक गॉगल्स और हूप्स स्टाइल किया हुआ है वहीं उनके पति व्हाइट शर्ट और शॉर्ट में नजर आ रहे हैं। राहुल नागल और श्रद्धा आर्या ने एक दूसरे को 1 साल तक डेट किया 16 नवंबर 2021 में दोनों ने शादी कर ली।

Read More-रात के अंधेरे में गुरु रंधावा की बाहों में दिखी शहनाज गिल, दोनों के कपल डांस वीडियो ने मचा दी खलबली