अनुपम खेर के चौकीदार वाले Tweet का परेश रावल ने दिया जवाब, बोले- देश के बेइमानों को..

0
1897

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर (Anupam Kher) अक्सर देश के अहम मुद्दों पर या देश में चल रही घटनाओं पर ट्वीट (Anupam Kher Twitter) के जरिए अपनी राय रखते हैं। हाल ही उन्होंने एक ट्वीट किया था जिसमें लिखा था, , “कमाल है न… बेइमानी से पैसा कमाने वाले भी, ईमानदार चौकीदार ढूंढते हैं…” हालांकि, उस समय तो अनुपम खेर का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था और अब उनके ट्वीट पर एक्टर परेश रावल (Paresh Rawal) ने जवाब दिया है। परेश ने अनुपम खेर के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखा, “पर हमारे देश के कुछ बेइमानों को ईमानदार चौकीदार पसंद नहीं है!!” परेश के इस जवाब से इतना तो साफ है कि, उन्होंने पीएम मोदी को लेकर ही ये जवाब दिया है।

ये भी पढ़ेंः- AAP नेता ने अनुपम खेर पर की विवादित टिप्पणी, कहा- बाल के साथ दिमाग भी उड़ गया

परेश रावल के इस ट्वीट पर यूजर्स अपने रिएक्शन दे रहे हैं जिस वजह से एक बार फिर से परेश अपने ट्वीट के कारण सुर्खियों में आ गए हैँ। वैसे इससे पहले भी परेश कई बार सोशल मीडिया के जरिए सामाजिक मुद्दों पर अपनी राय रख चुके हैं। उनके ट्वीट लोगों को भी पसंद आते हैं और इसी वजह से मिनटों में उनके ट्वीट वायरल होने लगते हैँ। बता दें, इससे पहले परेश रावल ट्वीट के जरिए नागरिकता संशोधन कानून का समर्थन कर चुके हैं।

ये भी पढ़ेंः- CAA पर चर्चा में आया परेश रावल का Tweet, बोले- आपको साबित करना है कि, आपका बाप हिंदुस्तान का है

बात अगर अब अनुपम खेर के काम की करें तो हाल ही में उन्हें फिल्म ‘वन डे’ में देखा गया था। वहीं इससे पहले वह पूर्व प्रधानमंत्री डॉक्टर मनमोहन सिंह के जीवन पर बनी फिल्म ‘द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ में भी अहम किरदार में नजर आ चुके हैं। जबकि, परेश रावल को एक बार फिर से कॉमेडी का तड़का लगाते हुए देखा जाएगा। क्योंकि, उनकी फिल्म ‘हेरा फेरी 3’ दर्शकों को हंसी का डोज तो देगी ही इसके साथ ही जबरदस्त तरीके से हंसाने का काम भी करेगी।

ये भी पढ़ेंः- दिल्ली हिंसा पर चेतन भगत ने किया हिंदू-मुस्लिम का tweet, भड़के अनुपम खेर ने लगाई क्लास

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here