मुंबई(Mumbai)। बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा(anushka Sharma) और उनके पति क्रिकेटर विराट कोहली(virat kohli) इस साल की शुरुआत में एक बेटी के पैरेंट्स बने हैं. अनुष्का ने एक प्यारी सी बेटी को जन्म दिया था जिसका नाम उन्होंने वामिका रखा है. वहीं अभी तक कपल ने अपनी बेटी का चेहरा लोगों को नहीं दिखाया है. वो सोशल मीडिया(social media) और फोटोग्राफर से अपनी बेटी को दूर रखते हैं. फैंस वामिका(vaamika) की एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं. ऐसे में एक्ट्रेस ने अपने चाहने वालों के साथ बेटी की एक और तस्वीर साझा कर दी है। जिसे देखकर फैंस के चेहरे पर खुशी आ सकती है. जी हां अनुष्का ने सोशल मीडिया पर अपनी बेटी की तस्वीर शेयर की है. जो काफी तेजी से वायरल हो रही है.

अनुष्का शर्मा वैसे तो सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव नहीं रहती हैं. लेकिन खास मौको पर वो अपने चाहने वालो के लिए खास पलों शेयर करती हैं. वहीं इसी बीच दुर्गा अष्टमी के खास मौके पर अनुष्का ने बेटी वामिका के साथ एक तस्वीर साझा की है। हालांकि, एक बार फिर उन्होंने अपनी बेटी का चेहरा नहीं दिखाया है। तस्वीर में मम्मी अनुष्का हंसते हुए अपनी बेटी संग मस्ती कर रही हैं और वामिका के बैक साइड से इस तस्वीर को कैप्चर किया गया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma)

इसे शेयर करते हुए अनुष्का ने खास पोस्ट भी लिखा है, ‘हर दिन तुम मुझे शक्ति‍शाली बना रही हो। उम्मीद करती हूं कि तुम हर रोज अपने अंदर मां दुर्गा का वास करो मेरी नन्ही वामिका, हैप्पी अष्टमी’। बता दें वामिका एक संस्कृत नाम है। इस नाम का अर्थ होता है ‘देवी दुर्गा’। इस तस्वीर में वामिका का चेहरा भले ही नहीं दिख रहा है लेकिन फैंस इसपर अपना खूब प्यार लुटा रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma)

बता दें कि विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने 4 साल पहले 11 दिसंबर 2017 को इटली में गुपचुप तरीके से शादी की थी। शादी के 4 साल बाद दोनों माता पिता बने। हाल ही में दोनों ने बेटी वामिका के 6 महीने पूरे होने का सेलिब्रेशन भी किया था।

इसे भी पढ़ें-व्हाट्सएप के जरिए ऑन डिमांड चल रहा था सेक्स रैकेट, पुलिस ने ऐसे किया पर्दाफाश