Categories
मनोरंजन

200 करोड़ की मनी लॉन्ड्रिंग में आया नोरा फतेही का नाम, ED ने भेजा समन

मुंबई(Mumbai)। बॉलीवुड एक्ट्रेस और डांसिंग डीवा कही जाने वाली नोरा फतेही(nora fatehi) एक मुसीबत में फंस गई हैं. अपनी जबरदस्त डांसिंग और लुक्स को लेकर नोरा आए दिन सुर्खियो में बनी रहती हैं. लेकिन इस बार नोरा अपनी डांसिंग या फिर लुक्स को लेकर नहीं बल्कि एक्ट्रेस 200 करोड़ की मनी लॉन्ड्रिंग(money laundering) केस में फंस गई हैं. जिस कारण ईडी(ED) ने उन्हें बुलाया है। जहां उनसे पूछताछ जारी है.

दरअसल, एक्ट्रेस नोरा फतेही को प्रवर्तन निर्देशालय(ED) ने समन जारी कर पूछताछ के लिए बुलाया है। नोरा के अलावा ईडी ने जैकलीन फर्नांडिस(Jacqueline fernandiz) को भी इसी केस में एक बार फिर से समन भेजा है। बता दें कि

इससे पहले भी दो बार ईडी जैकलीन से इस मामले में पूछताछ कर चुकी है। जानकारी के मुताबिक, जैकलीन को 15 अक्टूबर को पूछताछ के लिए ईडी दफ्तर में बुलाया गया है। बता दें यह पूरा मामला सुकेश चंद्रशेखर(sukesh chandrashekhar) से जुड़ा हुआ है जिस पर मनी लॉन्ड्रिंग का केस दर्ज किया गया था।

बता दें, सुकेश चंद्रशेखर को पुलिस ने इसी साल यानी कि 2021 में गिरफ्तार किया है. जहां सुकेश पर जेल के अंदर ही बैठकर 200 करोड़ रुपए की वसूली का बड़ा रैकेट चलाने का आरोप लगा है. सुकेश ने जेल से एक नामी बिजनेसमैन की पत्नी से 50 करोड़ की रंगदारी मांगी थी. पुलिस ने जब इस केस को समझते हुए जेल में रेड किया तो सुकेश के सेल से उन्हें 2 मोबाइल फोन भी मिले थे.

इसे भी पढ़ें-दुर्गा अष्टमी के दिन अनुष्का शर्मा ने दिखाई वामिका की झलक, बेटी के लिए लिखा ये खास नोट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *