दिशा सालियान केस में मुंबई पुलिस की खुली पोल, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हुआ बड़ा खुलासा

291
Disha new

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत का सुसाइड केस सीबीआई के पास पहुंच गया है। मुंबई पुलिस और बिहार पुलिस के बाद अब सीबीआई के अधिकारी इस सुसाइड केस की गुत्थी सुलझाने में लगे है लेकिन सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस की जांच के दौरान अब दिशा सालियान की मौत पर भी कई बड़े खुलासे हो रहे है लेकिन इस बीच दिशा सालियान की मौत पर अब एक ऐसा खुलासा हुआ है। जिसे देखकर परिवार के भी होश उड़ गए है दरअसल दिशा सालियान की पोस्टमार्टम रिपोर्ट सामने आई है। इस रिपोर्ट में खुलासा किया गया है कि जिस वक्त दिशा की मौत हुई थी उस वक्त उसकी बॉडी पर एक भी कपड़ा नहीं था। हैरानी की बात ये है कि पुलिस ने एसआईटी की टीम को इस तरह की जानकारी नहीं दी थी।

जानकारी के मुताबिक, पटना पुलिस की एसआईटी ने मुंबई पुलिस से कई बार दिशा सालियान केस की फाइले मांगी थी। इस दौरान मुंबई पुलिस से दिशा सालियान की पोस्टमार्टम रिपोर्ट भी मांगी गई। लेकिन मुंबई पुलिस की तरफ से एसआईटी की टीम को किसी भी तरह की रिपोर्ट नहीं दी गई। इस दौरान मुंबई पुलिस की तरफ से दावा किया गया था कि दिशा सालियान से जुड़ी केस फाइलें डिलीट हो गई है लेकिन अब पोस्टमार्टम रिपोर्ट को सार्वजनिक कर दिया गया है। इस रिपोर्ट के मुताबिक, दिशा सालियान की मौत 8 जून को हो गई थी। लेकिन शव को पोस्टमार्टम के लिए उसी दिन नहीं भेजा गया। बल्कि 2 दिन बाद 11 जून को पोस्टमार्टम हुआ। जिस वजह से अब मुंबई पुलिस पर कई तरह के सवाल उठ रहे है।

बता दें कि दिशा सालियान की इस रिपोर्ट के बाद अब मुंबई पुलिस पर कई तरह के सवाल उठ रहे है लेकिन पुलिस की तरफ से अब तक किसी भी तरह की सफाई नहीं आई है।

ये भी पढ़ें:-14वीं मंजिल से गिरी थीं दिशा सालियान या हुआ था रेप? सामने आई पोस्टमार्टम रिपोर्ट