Saturday, April 1, 2023

‘शहजादा’ के ट्रेलर लॉन्च के बीच पंजाब में कुछ इस तरह लोहड़ी मनाते नजर आए Kartik-Kriti, सामने आया वीडियो

कार्तिक आर्यन और कृति सेनन लोहड़ी के मौके पर लाल दुपट्टा पहने हुए नजर आए हैं और दोनों का फूलों से स्वागत किया गया है। पंजाब के लोगों ने उन्हें अपनी धुन पर खूब नचाया है।

Must read

- Advertisement -

Shehzada: बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता कार्तिक आर्यन और अभिनेत्री कृति सेनन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘शहजादा’ के प्रमोशन को लेकर काफी बिजी चल रही है। अभी हाल ही में कृति सेनन और कार्तिक आर्यन की फिल्म ‘शहजादा’ का ट्रेलर लांच किया गया है। लोहड़ी के मौके पर दोनों ही पंजाब पहुंचे थे जहां पर लोहड़ी मनाते हुए पंजाबी गानों पर ठुमके लगाए हैं। पंजाब में कार्तिक आर्यन और कृति सेनन का ढोल भांगड़ा के साथ वेलकम किया गया। वैसे ही दोनों ने भांगड़ा पर डांस भी किया है।

कार्तिक और कृति ने पंजाब में मनाई लोहड़ी

- Advertisement -

कार्तिक आर्यन और कृति सेनन लोहड़ी के मौके पर लाल दुपट्टा पहने हुए नजर आए हैं और दोनों का फूलों से स्वागत किया गया है। पंजाब के लोगों ने उन्हें अपनी धुन पर खूब नचाया है। कार्तिक आर्यन ने अपने इंस्टाग्राम पर पंजाब में लोहड़ी इवेंट में पहुंचने की वीडियो शेयर की है। जिसके कैप्शन में लिखा है,”शहजादा की तरफ से लोहड़ी की लख लख बधाइयां, मेरा पंजाब में पहला लोहरी सेलिब्रेशन।” इस इस वीडियो में देखा जा सकता है कि दोनों काफी खुश दिख रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)

इस दिन रिलीज हुआ ट्रेलर

आपको बता दें कार्तिक आर्यन की फिल्म ‘शहजादा’ का ट्रेलर 12 जनवरी को गेयटी गैलेक्सी मुंबई में लांच किया गया है। ‘शहजादा’ तेलुगू फिल्म ‘अला वैकुंठप्रेमुलु’ रीमेक है। वही आपको बता दें मुंबई में ग्रैंड लॉन्च के बाद कार्तिक और कृति लोहड़ी मनाने और ट्रेलर लॉन्च करने के लिए 13 जनवरी को पंजाब के जालंधर पहुंचे थे और 14 जनवरी यानी आज दोनों ही पतंगबाजी महोत्सव के लिए कच्छ गए हैं।

Read More-कियारा के साथ जासूसी के सवाल पर Siddharth Malhotra ने दिया ऐसा जवाब,सुनकर हो जाएंगे हैरान

- Advertisement -

More articles

Latest article