Saturday, December 4, 2021

पति संजय ने करिश्मा कपूर को दोस्तों के साथ सोने के लिए किया था मजबूर, हनीमून पर एक्ट्रेस की हुई नीलामी

Must read

- Advertisement -

बॉलीवुड एक्ट्रेस करिश्मा कपूर अपने परिवार की पहली ऐसी लड़की हैं। जिसने बॉलीवुड में कदम रखकर धमाल मचा दिया था। करिश्मा कपूर ने लंबे समय तक फिल्म इंडस्ट्री पर राज किया है। जिस वजह से आज भी फैंस करिश्मा कपूर को काफी ज्यादा पसंद करते हैं। लेकिन करिश्मा कपूर का करियर जितना ज्यादा शानदार था उतनी उनकी लवलाइफ अच्छी साबित नहीं हुईं। करिश्मा कपूर ने दिल्ली के बिजनेसमैन संजय कपूर से शादी की थीं लेकिन उनकी शादी ज्यादा लंबे समय तक नहीं चल पाई। क्योंकि शादी के बाद एक्ट्रेस की जिंदगी पूरी तरह बदल गई थीं। हनीमून पर करिश्मा कपूर के साथ एक ऐसी घिनौनी घटना घटी थी। जिससे वह पूरी तरह टूट गई थीं।

- Advertisement -

करिश्मा कपूर ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि उनके पति ने उन्हें दोस्तों के साथ सोने के लिए मजबूर किया था। एक्ट्रेस ने इस घिनौने सच के बारे बताते हुए कहा कि उनकी जिंदगी में संजय के टॉर्चर की शुरुआत शादी के तुरंत बाद ही हो गई थी। जब वह अपने पति के साथ हनीमून पर गए थीं। karishma wed तब संजय ने उन्हें अपने दोस्तों के साथ सोने के लिए मजबूर किया था। इस दौरान जब उन्होंने इसके लिए मना किया। तो पति ने उनके साथ मारपीट भी की। हैरानी की बात ये है कि संजय कपूर ने अपने दोस्त को करिश्मा का प्राइस भी कोट किया था।

इसके आगे करिश्मा ने दावा किया कि वह उनसे शादी के बाद भी अपनी पहली पत्नी के साथ लिवइन रिलेशनशिप में थे। karisma_kapoor-1 इसके आगे एक्ट्रेस ने अपनी सास पर डेमोस्टिक वॉयलेंस का आरोप लगाया। करिश्मा ने कहा कि संजय कपूर की मां भी कई बार मारपीट करती थीं।

बता दें कि करिश्मा कपूर और संजय कपूर ने साल 2012 में अलग होने का फैसला लिया था। karishma दोनों की शादी महज 13 साल चली थीं। वहीं, पति संजय से तलाक के बाद करिश्मा अपने बच्चों की खुद परवरिश कर रही हैं।

- Advertisement -

More articles

Latest article