अमिताभ की तबीयत में नहीं हुआ सुधार, इंजेक्शन से शरीर में पहुंचाई जा रही है दवा, डॉक्टर ने दी कहा…

0
6557
amitabh
Loading...

बॉलीवुड के महानायक यानी हम सबके चहेते अमिताभ बच्चन की हाल में तबीयत खराब हुई थी. जिसके बाद उन्हें ट्रीटमेंट के लिए लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया था. लेकिन कुछ दिनों बाद उन्हें हॉस्पिटल से डिस्चार्ज कर दिया गया था. बता दें कि हाल ही में यानी बृहस्पतिवार के दिन बिग बी को एक्टिंग की दुनिया में आए हुए पूरे 50 साल हो गए. जिसकी खुशी उन्होंने अपने चाहने वालों के साथ शेयर की.

Amitabh

बता दें कि अपनी खुशी को अपने फैंस के बीच बांटने के साथ अमिताभ ने जल्द काम पर वापसी करने की बात कही. गौरतलब है कि उनकी पहली बॉलीवुड फिल्म सात हिंदुस्तानी 7 नवंबर 1969 को रिलीज हुई थी.

Amitabh

आपको बता दें कि हाल अमिताभ ने अपने अधिकारिक ब्लॉग पर अपनी सेहत के बारे में लिखते हुए अपनी कई तस्वीरें साझा की थीं. जिसमें उन्होंने अपने फैंस से बहुत जल्द फिल्मों में वापसी करने की बात भी कही थी. उन्होंने अपने चाहने वालों से कहा कि डॉक्टर उन्हें आराम करने की सलाह दे रहे हैं, लेकिन वो जल्द ही पूरे उत्साह के सात अपने काम पर वापसी करेंगे.

Amitabh

अमिताभ ने इस ब्लॉग में लिखा कि, ‘बढ़ते उम्र के साथ झंझावातों से घिरा हूं, सेहत के इस फेर में हर तरह से एक नली गुजर रही है. किसी में सलाइन वॉटर, किसी से इंजेक्शन तो कहीं एक ओर सोनोग्राफ मीटर है. शरीर को इस वक्त कई तरह की सुरंगों से होकर गुजरना पड़ रहा है. इंजेक्शन से शरीर में दवा पहुंचाई जा रही है और सफेद लिबाज में धरती के देवदूत कह रहे हैं कि अब रुको, आराम करो लेकिन मैं उठूंगा, काम पर लौटूंगा और अपने तमाम प्रशंसकों के बीच पूरी ऊर्जा के साथ उनके मनोरंजन के लिए लौटूंगा.’

बिग बी को मिला 4 फिल्मों का ऑफर

Big-Bi
बता दें कि इन दिनों अमिताभ बच्चन अपनी खराब तबीयत की वजह से काम पर ध्यान नहीं दे पा रहे हैं. लेकिन अभी भी उनके लिए चार फिलव्मों का ऑफर है. इन 4 फिल्मों की लिस्ट में झुंड, चेहरे, गुलाबो सिताबो और ब्रह्मास्त्र फिल्म का नाम शामिल है. फिलहाल अमिताभ बच्चन कौन बनेगा करोड़पति के सीजन को होस्ट कर रहे हैं.ये भी पढ़ें KBC 11: अमिताभ बच्चन के सामने रोने लगी हिमा दास, मां की बीमारी को लेकर कही ये बात

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here