Friday, January 15, 2021

अमेरिकी अभिनेत्री किम कार्दशियन लेने जा रही तलाक, बच्चों के भविष्य का निर्णय जल्द

दिल्ली। अमेरिकी अभिनेत्री किम कार्दशियन की कान्ये वेस्ट के साथ शादी टूटने की कगार पर है। सिलेब्रिटी दम्पति के बीच रिश्ते बोझिल और तनावपूर्ण हैं। दोनों तलाक पर विचार कर रहे हैं। यदि ऐसा होता है तो दोनों की 6 साल पुरानी शादी और 8 साल की लव स्टोरी का अंत हो जाएगा। किम कार्दशियन अमेरिकी चर्चित अभिनेत्री हैं। किम कार्दशियन और उनके रैपर हस्बैंड कान्ये वेस्ट ने अलग होने का फैसला ले लिया है लेकिन अब तक दोनों ने तलाक के लिए अर्जी नहीं दी है। कई महीनों से दोनों विवाहित दम्पति के तौर पर साथ में वक्त नहीं गुजार रहे हैं। अपने बच्चों के चलते उन्हें कई बार साथ में देखा गया है लेकिन अब दोनों अलग-अलग ही रहते हैं। किम कार्दशियन और उनके पति साथ नहीं रहते हैं। अब तक दोनों की ओर से तलाक के लिए अर्जी न देने के कारण उनके बच्चे हैं। दोनों बच्चों की परिवरिष के लिए निर्णय लेने वाले हैं। फिलहाल वे अपने बच्चों के भविष्य को लेकर बातचीत कर रहे हैं और उसके अनुसार ही भविष्य में अपने संबंध को लेकर वे कोई फैसला लेंगे।

यह भी पढेंः-फिरोज खान के कहने पर मुमताज ने पहनी थीं पहली बार बिकनी, ये थी वजह

किम कार्दशियन यह सोच रही हैं कि आखिर उनके बच्चों के लिए क्या फैसला सही रहेगा। वह कान्ये का हमेशा ख्याल रखेंगी लेकिन शादी के मामले में अब दोनों अलग होने का निर्णय कर चुके हैं। किम कार्दशियन के लिए यह कठिन फैसला है। वह फिलहाल अपने बच्चों के भविष्य के बारे में विचार कर रही हैं और उसके मुताबिक ही कुछ निर्णय लेंगी।अमेरिकी मीडिया रिपोर्ट में दावा किया गया है कि दोनों के बीच 2020 के आखिरी महीनों से ही अनबन चल रही है। यहां तक कि एक मौके पर किम ने उन्हें तत्काल डिवोर्स देने का फैसला लिया था लेकिन कान्ये वेस्ट उस वक्त बीमार चल रहे थे। ऐसे में उन्होंने इस तरह के वक्त में तलाक देने को क्रूरता समझा और अपना कदम वापस खींच लिया। अब वह अपने बच्चों के भविष्य के लिहाज से सही फैसले की तलाश में हैं।

ज्ञात हो कि किम कार्दशियन और कान्ये वेस्ट ने 2012 में शादी की थी और दोनों के 4 बच्चे हैं। दोनों के बीच संबंध बीते कई महीनों से खराब चल रहे हैं। गत वर्ष जुलाई में किम कार्दशियन ने सार्वजिक तौर पर पहली बार कान्ये वेस्ट के मानसिक स्वास्थ्य के बारे में बताते हुए कहा था कि यह खराब अनुभव है और पीड़ादायक है। इससे पहले बीते साल के आखिरी में ये खबरें आई थीं कि दोनों अब तक साथ हैं, लेकिन साथ में रहते नहीं हैं। दोनों के संबंधों में अब खटास है।

यह भी पढेंः-दीपिका पादुकोण ने अपने ब्रेकअप को लेकर किया खुलासा, कहा-‘रंगेहाथ पकड़ने के बाद भी दिया दूसरा मौका’

Stay Connected

1,097,139FansLike
10,000FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles