Boycott Brahmastra के सवाल को लेकर नाराज हो गई Alia Bhatt कहा, ‘मेरी फिल्म को लेकर पॉज़िटिव सोचिए’

आलिया भट्ट से सवाल कर दिया कि यह 'क्लाइमेट' फिल्म को रिलीज करने के लिए सही है। इतना सुनते ही आलिया भट्ट बहुत भड़क गई और उन्होंने बहुत तीखा जवाब दे दिया।

0
329
Alia Bhatt

Brahmastra: बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे चर्चित अभिनेत्री आलिया भट्ट इस वक्त काफी चर्चा में बनी हुई है। आखिरकार काफी लंबे समय के बाद आलिया भट्ट की फिल्म ब्रह्मास्त्र सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। ब्रह्मास्त्र फिल्म को रिलीज होने में बस कुछ ही वक्त रहे क्या है कल 9 सितंबर 2022 को ब्रह्मास्त्र फिल्म सिनेमाघरों में आ जाएगी। हालांकि इस फिल्म को लेकर बाॅयकाॅट की मांग जबरदस्त चल रही है। अयान मुखर्जी और आलिया भट्ट की Alia Bhattफिल्म ब्रह्मास्त्र 9 साल के लंबे समय के बाद कल थियेटर में रिलीज हो जाएगी हालांकि इस फिल्म को काफी विवादों में एक गहरा जा चुका है। वही आपको बता दें इस फिल्म में बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता अमिताभ बच्चन, मौनी राय शाहरुख खान नागार्जुन नजर आने वाले हैं।वही अभी हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान आलिया भट्ट बाॅयकाॅट ब्रह्मास्त्र से जुड़ा सवाल कर दिया गया जिससे आलिया भट्ट काफी भड़क गई हैं।

बाॅयकाट ब्रह्मास्त्र के सवाल पर भड़क गई आलिया भट्ट

बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री आलिया भट्ट से अभी हाल ही में उनकी फिल्म को लेकर एक सवाल कर दिया गया। आलिया भट्ट से अभी हाल ही में हुए इंटरव्यू के दौरान बाॅयकाट ब्रह्मा से जुड़ा सवाल किया गया जिस पर आलिया नाराज Alia Bhattहोती नजर आई। दरअसल एक रिपोर्टर ने आलिया भट्ट से सवाल कर दिया कि यह ‘क्लाइमेट’ फिल्म को रिलीज करने के लिए सही है। इतना सुनते ही आलिया भट्ट बहुत भड़क गई और उन्होंने बहुत तीखा जवाब दे दिया। आलिया भट्ट को यह बात बर्दाश्त नहीं हुई और उन्होंने पलटकर ऐसा जवाब दिया जिससे सभी की बोलती बंद हो गई।

आलिया भट्ट ने दे दिया ऐसा जवाब

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री आलिया भट्ट से जब रिपोर्टर नहीं है सवाल कर दिया तो आलिया भट्ट भड़कती हुई नजर आई और आलिया भट्ट ने जवाब दिया कि, आखिर कौन से ‘क्लाइमेट,’गर्मी सर्दी या फिर किसी और मौसम की बात कर रहे हो। Alia Bhatt फिल्म को लेकर कुछ भी नकारात्मक मत बोलिए अच्छी बातें करिए मैं खुश हूं कि मेरी फिल्म थियेटर में रिलीज होने जा रही है और मैं इस के रिजल्ट को लेकर भी काफी पॉजिटिव ही सोच रही हूं। मेरी फिल्म सिनेमाघरों में सुपरहिट साबित होगी। वही आपको बता दे आलिया भट्ट और रणबीर कपूर अभी हाल ही में महाकालेश्वर के दर्शन करने उज्जैन गए थे जहां पर बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने उन्हें दर्शन नहीं करने दिया।

Read More-Brahmastra के रिलीज से पहले उज्जैन पहुंचे Alia और Ranbir महाकाल का लिया आशीर्वाद, खूबसूरत जोड़ी पर फिदा हो गए लोग