Hema Malini Dharmendra (1)

बॉलीवुड में कई अभिनेत्रियां हैं जिन्होंने शादीशुदा और तलाकशुदा आदमियों संग शादी रचाई है। इन्हीं में शामिल हैं ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी (Hema Malini), जी हां हेमा बॉलीवुड अभिनेता धर्मेंद्र (Dharmendra) की दूसरी पत्नी हैं। धर्मेंद्र की पहली शादी कम उम्र में प्रकाश कौर के साथ हुई थी और शादी के बाद उन्होंने इंडस्ट्री में कदम रखा था। सनी देओल (Sunny Deol) भी प्रकाश कौर के ही बेटे हैं और एक समय में वह हेमा को बिल्कुल पसंद नहीं करते थे। कम लोग जानते हैं कि हेमा के पिता इस शादी के सख्त खिलाफ थे इसके बावजूद एक्ट्रेस ने धर्मेंद्र को अपना पति बनाया था। मगर शादी के सालों बाद भी हेमा मालिनी को एक चीज का अफसोस है जो उन्हें अक्सर परेशान करता है।

बिना तलाक दिए रचाई शादी
धर्मेंद्र ने अपनी पहली पत्नी के होते हुए हेमा मालिनी से शादी की थी और वो भी बिना तलाक दिए। जी हां, धर्मेंद्र ने अपनी पहली पत्नी (Dharmendra First Wife) को तलाक नहीं दिया है।dharmendra first wife साल 1980 में उन्होंने हेमा से शादी कर ली थी जबकि पहले से वह चार बच्चों के पिता थे।

इस बात का है अफसोस
एक इंटरव्यू में हेमा मालिनी ने खुलासा किया था कि उन्हें अपनी शादीशुदा जिंदगी से कोई शिकायत नहीं है। लेकिन उन्हें एक अफसोस हमेशा रहेगा कि hema malini dharmendraवह अपने पति धर्मेंद्र के साथ उतना समय नहीं बिता पाई जितना एक पति-पत्नी को बिताना चाहिए। जबकि अपनी पहली पत्नी और बच्चों के साथ धर्मेंद्र ने बहुत सारा वक्त बिताया है। शायद इसी कारण उन्होंने मुझे कम समय दिया।

किस बात की है संतुष्टि?
इंटरव्यू में हेमा मालिनी ने कहा था वह धर्मेंद्र के साथ अच्छा वक्त गुजारना चाहती थीं जो हो नहीं सका। मगर उन्हें संतुष्टि है कि बाकी पति-पत्नी की तरह उन दोनों के बीच ज्यादा लड़ाई-झगड़े नहीं हुए। दोनों ने जितना वक्त साथ बिताया वह अच्छा और खुशियों से भरा रहा। hema malini dharmendraबता दें, अब भी धर्मेंद्र अपनी दूसरी पत्नी के साथ नहीं रहते बल्कि लोनावाला स्थित फार्महाउस में सारा वक्त बिताते हैं। तो बीजेपी सांसद हेमा मालिनी दिल्ली या मथुरा में ज्यादा समय गुजारती हैं।

ये भी पढ़ेंः- श्रीदेवी और हेमा मालिनी समेत, इन 8 बॉलीवुड हसीनाओं ने शादीशुदा मर्दों संग रचाया ब्याह

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here