Friday, January 15, 2021

एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह की कोरोना रिपोर्ट आई पॉजिटिव, सोशल मीडिया पर लिखी ये बात

बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। एक्ट्रेस ने खुद इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर इस बात की जानकारी दी है। एक्ट्रेस ने लिखा, ‘मैं आप सभी लोगों को बताना चाहती हूं कि मैं कोरोना पॉजिटिव हो गई हूं। मैंने खुद को क्वारंटाइन कर लिया है। मैं अच्छा महसूस कर रही हूं और आराम कर रही हूं। जल्दी ही शूटिंग पर वापस लौटूंगी। मुझसे पिछले कुछ दिनों में मिलने वाले सभी लोगों से आग्रह है कि वे अपना कोरोना टेस्ट कराएं। कृपया सेफ रहें, धन्यवाद।’ बता दें रकुल प्रीत सिंह ने हाल ही में फिल्म MayDay की शूटिंग शुरू की थी। इस मूवी का निर्देशन बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन कर रहे हैं।

इसे भी पढ़ें:- BB14: राखी सावंत के पति ने पहचान छिपाने को लेकर किया खुलासा, कहा- ‘अब सामने आने में डर नहीं’

रकुल प्रीत सिंह के साथ इस फिल्म में अमिताभ बच्चन और अजय देवगन दिखने वाले हैं। इससे पहले अजय देवगन ने इस फिल्म की शूटिंग के बारे में घोषणा की थी। हाल ही में रकुल प्रीत ने फिल्म के सेट से अपनी एक फोटो इंस्टाग्राम पर फैंस के लिए साझा की थी। जिस समय अजय देवगन ने इस फिल्म के बारे में बताया तब रकुल प्रीत सिंह ने इस पर कमेंट करते हुए कहा था कि मैं इसके लिए इंतजार नहीं कर सकती।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rakul Singh (@rakulpreet)

अजय देवगन सोशल मीडिया पर लिखा था, ‘स्टार्ट-टू-फिनिश शेड्यूल के साथ MayDayफिल्म की शूटिंग करने पर खुशी हो रही है। पैरेंट्स और ईश्वर का आशीर्वाद लिया है। मेरे फैन्स के सपोर्ट के बिना कुछ भी पूरा नहीं हो सकता। फिल्म 29 अप्रैल, 2022 को रिलीज होगी।’

अमिताभ बच्चन जैसे दिग्गज कलाकार सहित अब तक कई सिलेब्रिटीज कोरोना वायरस से ग्रसित हो चुके हैं। कुछ दीं पहले ही फिल्म डायरेक्टर राज मेहता भी कोरोना पॉजिटिव हो गए थे। इसके अलावा फिल्म की स्टार कास्ट में शामिल नीतू कपूर और वरुण धवन भी कोरोना संक्रमित हो गए थे। हालांकि अब तीनों ही कोरोना संक्रमण से ठीक हो चुके हैं और उनकी रिपोर्ट्स नेगेटिव आई है। इसके बाद 19 दिसंबर से एक बार फिर से चंडीगढ़ में फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है। बता दें इस फिल्म में कियारा आडवाणी और अनिल कपूर भी नजर आने वाले हैं।

इसे भी पढ़ें:- सोनू सूद का मंदिर बनाकर उन्‍हें पूज रहे हैं इस गांव के लोग, एक्टर ने कहा-निराश नहीं करूंगा

Stay Connected

1,097,148FansLike
10,000FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles