Categories
मनोरंजन

लॉकडाउन के बीच पार्टी के लिए तैयार हुई एक्ट्रेस अमीषा पटेल, ‘सेटर्डे नाइट’ पर लिखी ये बात

कोरोना वायरस ने देशभर में हंगामा मचा दिया है। इस वायरस की चपेट में अब तक हजारों लोग आ चुके हैं। इसी वजह से देश में लॉकडाउन लगा है। लॉकडाउन के चौथे चरण की शुरूआत हो चुकी है। जिस वजह से तमाम लोग घर में कैद हैं। ऐसे में बॉलीवुड सेबेल्स भी अपने फैंस से सोशल मीडिया के जरिए जुड़े हैं। अब तक कई एक्ट्रेस ने अपनी तस्वीरों और वीडियो से फैंस के एंटरटेन किया हैं लेकिन इस बीच अब सोशल मीडिया एक्ट्रेस अमीषा पटेल की वीडियो धमाल मचा रही हैं। अमीषा पटेल लॉकडाउन में भी बिल्कुल वैसे ही जिंदगी जी रही है जैसे वह पहली जीती थी।

दरअसल अमीषा पटेल ने शनिवार को एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया हैं। इस वीडियो में वह एक पार्टी के लिए पूरी तरह तैयार नहीं आ रही है और अपने दोस्तो से मिलने जा रही हैं। इस वीडियो के कैप्शन में अमीषा पटेल ने लिखा, “मैं सटर्डे नाइट के लिए तैयारी हो चुकी हैं क्या हुआ जो आज कहीं जाने को नहीं है (सिवाय मेरे लीविंग रूम से नीचे जा रही सीढ़ियों के)” कम से कम अपने दोस्तोंह के साथ जूम चैट तो कर सकती हूं।’

सोशल मीडिया पर अमीषा पटेल की इस वीडियो को काफी पसंद किया जाता हैं। हालांकि इन दिनों अमीषा पटेल बॉलीवुड फिल्मों से दूर हैं लेकिन एक्ट्रेस ने फिल्म ‘कहो ना प्यार है’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। ये फिल्म बॉलीवुड में सुपहिट साबित हुई थी लेकिन इस फिल्म का सारा श्रेय ऋतिक रोशन को मिला। इसके अलावा ‘गदर: एक प्रेम कथा’ भी एक्ट्रेस की सबसे हिट फिल्मों में से एक है लेकिन इस फिल्म का श्रेय भी सिर्फ सनी देओल को मिला।

ये भी पढ़ें:-करोड़ों की धोखाधड़ी के आरोप में जेल जाएगी अमीषा पटेल, रांची कोर्ट ने निकाला अरेस्ट वारेंट, जाने पूरा मामला