Friday, September 20, 2024

सुरक्षित नहीं है Salman Khan! फिर रची जा रही थी जान से मारने की साजिश, पुलिस ने किया भंडाफोड़

Salman Khan: बॉलीवुड इंडस्ट्री के दबंग खान कहे जाने वाले सलमान खान(Salman Khan) को लगातार जान से मारने की धमकी मिल रही है। अभी हाल ही में सलमान खान(Salman Khan) के घर के बाहर फायरिंग हुई थी जिसके बाद पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया था। वहीं अब एक बार फिर से सलमान खान(Salman Khan) को मारने की शादी श्रुति जा रही थी जिसको पुलिस ने विफल कर दिया है। पुलिस ने दावा किया है कि यह लोग लॉरेंस बिश्नोई गैंग से थे और उन्होंने पनवेल में सलमान खान की गाड़ी पर हमले का प्लान किया था।

सलमान को मारने के लिए मंगाए जा रहे थे पाकिस्तान से हथियार

सूत्रों के मुताबिक सलमान खान को करने के लिए पाकिस्तान के एक हथियार सप्लायर से हथियार मंगाने की योजना बनाई जा रही थी। नवी मुंबई पुलिस ने इस मामले में एफआईआर दर्ज कर इन्हें गिरफ्तार कर लिया है। जी पुलिस ने दावा किया है कि यह लोग लॉरेंस बिश्नोई गैंग से थे और इन्होंने पनवेल में सलमान खान की गाड़ी पर हमला करने की साजिश रची थी। पकड़े गए बदमाश और गृह हमने जो प्रांत तैयार किया था। उसमें उनका मकसद सलमान खान की गाड़ी को रोकना या फार्म हाउस पर धावा बोलना था।

चार लोगों को किया गया गिरफ्तार

मुंबई पुलिस का कहना है कि खुफिया सूचना पर काम करते हुए पुलिस अब तक चार लोगों को गिरफ्तार कर चुकी हैं। पकड़े गए बदमाशों की पहचान धनंजय सिंह ,गौरव भाटिया, वस्पी खान और झिशान खान के रूप में हुई है। वहीं पुलिस ने इस मामले में एफआईआर दर्ज कर ली है। सूत्रों ने बताया है कि लॉरेंस बिश्नोई ग्रहों ने यह योजना अभिनेता सलमान खान के घर के बाहर गोलाबारी करने के आरोपों में दो शूटरों के गिरफ्तारी से एक महीने पहले बनाई थी।

Read More-लाल साड़ी पहन ‘टिप टिप’ बरसा पानी पर लड़की ने किया ऐसा डांस, देखकर आप भी हार बैठेंगे दिल

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles