Home वायरल स्विमिंग पूल में दूल्हा-दुल्हन ने पार की रोमांस की सारी हदें, शेयर...

स्विमिंग पूल में दूल्हा-दुल्हन ने पार की रोमांस की सारी हदें, शेयर कर दिया ‘हनीमून नाइट’ का वीडियो

एक वीडियो सोशल मीडिया पर ऐसा वायरल हो रहा है जिसे हनीमून का बताया जा रहा है। इस वीडियो में दूल्हा दुल्हन ने रोमांस की सारी हदें ही पार कर दी।

0
Dulha Dulhan Video

Dulha Dulhan Video: अपनी शादी को यादगार बनाने के लिए दूल्हा -दुल्हन हर मुमकिन कोशिश करते हैं। सोशल- मीडिया पर छोटी सी छोटी चीज शेयर करते रहते हैं। कभी-कभी कुछ ऐसी चीजें शेयर कर देते हैं जिससे इंटरनेट पर तहलका मच जाता है। सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफॉर्म है जहां गुमनामी में भी डूबे लोगों को रातों-रात स्टार बनते देर नहीं लगती। एक वीडियो सोशल मीडिया पर ऐसा वायरल हो रहा है जिसे हनीमून का बताया जा रहा है। इस वीडियो में दूल्हा दुल्हन ने रोमांस की सारी हदें ही पार कर दी।

दूल्हे ने शेयर किया हनीमून का वीडियो

इस वक्त सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें देखा जा सकता है कि दूल्हा दुल्हन के साथ ऐसी हरकतें कर रहा है जिसे देखकर दुल्हन भी शर्मा रही है। इस वीडियो को कथित रूप से हनीमून नाइट का बताया जा रहा है। इस वीडियो को कपल ने अपने हनीमून को यादगार बनाने के लिए रिकॉर्ड किया है। वीडियो में दिखाएं की होटल के स्विमिंग पूल कोशिंदर सजाया गया जिसमें दुल्हन के लिए सुंदर सा मैसेज भी लिखा गया है।

रोमांटिक हुए दूल्हा-दुल्हन

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि दुल्हन ने सफेद खूबसूरत ड्रेस पहन रखी है तभी दूल्हा -दुल्हन को अपनी गोद में उठाकर पानी भरे स्विमिंग पूल में ले जाता है। दुल्हन के साथ तूने रोमांटिक होता दिखाई दे रहा है और उसके बाद वह दुल्हन को किस करता है और दोनों रोमांस करने लगते हैं। सोशल मीडिया पर यह रोमांटिक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और लोग अपनी अलग अलग तरह की प्रतिक्रिया दे रहे।

Read More-बारिश के मौसम में रोमांटिक हुए कपल्स, भीगते हुए सड़क पर किया डांस, वायरल हो रहा वीडियो

Exit mobile version