Sunday, May 19, 2024

तेज धार में बह गया कुत्ता, लेकिन बहादुरी से मौत को भी दे दी मात, Video

Viral Video: कुत्ते को जानवरों की प्रजाति का सबसे पालतू कुत्ता माना जाता है। लेकिन कुत्ता अपनी बुद्धिमानी और बहादुरी के लिए भी जाना जाता है। जब भी कुत्ते की जान खतरे में होती है तब वह सामने वाले शख्स पर हमला करता है या तो अपने दिमाग का इस्तेमाल करता है। इस समय सोशल मीडिया पर कुत्ते का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कुत्ता कैसे सूझबूझ से अपनी जान बचाता है।

बाढ़ के पानी में बह गया कुत्ता

सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो में देखा जा सकता है कि नाले में बाढ़ आ गई है और पानी तेजी से बह रहा है। नाले से पानी नीचे की तरफ गिर रहा है। तभी वहीं पर एक कुत्ता भी देखा जा सकता है जो नाले के पानी में फस गया है इस दौरान कुत्ते का सिर्फ सिर पानी के बाहर है बाकि पूरा शरीर डूबा हुआ है। कुत्ता लगातार पानी के भाव के विपरीत दिशा में चलने का प्रयास करता है लेकिन पानी के दबाव के कारण कुत्ता बार-बार पानी के नीचे चलाता है। लेकिन इस कुत्ते ने बहादुरी के साथ चालाकी दिखाई और खुद की जान बचाई।

ऐसे बचाई खुद की जान

आपको बता दें कि वीडियो में देखा जा सकता है कि अचानक कुत्ता कुछ सेकेंड के लिए पानी के अंदर डूब जाता है और दिखाई नहीं देता है। लेकिन कुत्ता अंदर ही अंदर किनारे की तरफ बढ़ गया। बाढ़ के पानी से हटकर कुत्ता किनारे आ गया और पर चढ़ने की कोशिश करने लगा लेकिन वह नाकामयाब रहा। तभी वहां एक साथ रस्सी लेकर आता है और उस कुत्ते की जान बचाता है।

Read More-बीच सड़क पर ट्रैफिक रोककर अश्लील डांस करने लगी महिला, हरकत देखकर गुस्साए शख्स ने किया ऐसा काम, देखें Video

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles