Home राजनीति संजय राउत ने हमास से की BJP की तुलना, अटल बिहारी के...

संजय राउत ने हमास से की BJP की तुलना, अटल बिहारी के पुराने बयान का किया जिक्र

19 अक्टूबर के शिवसेना सांसद संजय राउत ने असम के सीएम हेमंत बिस्वा शरमा की पार्टी बीजेपी की तुलना हमास से कर दी है। उन्होंने अपना बयान देते हुए भाजपा की जमकर आलोचना की है।

0
Sanjay Raut

Maharashtra News: असम के सीएम हेमंत बिस्वा इन दिनों मुसीबत में घिर गए हैं। अब इसी बीच असम के सीएम पर शिवसेना सांसद संजय राऊत मैं निशान चाहते हुए कहा है कि बीजेपी हमास से कम नहीं है। 19 अक्टूबर के शिवसेना सांसद संजय राउत ने असम के सीएम हेमंत बिस्वा शरमा की पार्टी बीजेपी की तुलना हमास से कर दी है। उन्होंने अपना बयान देते हुए भाजपा की जमकर आलोचना की है। इतना ही नहीं इस दौरान उन्होंने अटल बिहारी बाजपेई वाजपेई के एक बयान का जिक्र किया है।

हमास से कम नहीं है बीजेपी

शिवसेना सांसद संजय राउत ने कहा,”असम के सीएम जिस पार्टी में है वह हमास से कम नहीं है… उन्हें पहले इतिहास पढ़ने और समझना चाहिए। बीजेपी में है तो उन्हें पलेस्टाइन -इजरायल के बारे में पूर्व पीएम अटल बिहारी बाजपेई वाजपेई की क्या भूमिका रही उन्हें जानना चाहिए।”दरअसल आपको बता दे महाराष्ट्र की राजनीति तब गरमाई जब एनसीपी के प्रमुख शरद पवार ने इजराइल और हमास के बीच जारी जंग को लेकर एक बयान दिया। जिसके बाद से ही महाराष्ट्र की राजनीति में भूचाल आ गया। एनसीपी नेता ने कहा था कि, “भारत के सभी पूर्व प्रधानमंत्री फिलिस्तीन के साथ मजबूती से खड़े थे।”।

Read More-‘आखिर कब तक मारे जाते रहेंगे निर्दोष..’ गाजा में हुए अस्पताल हमले पर महबूबा मुफ्ती ने जताया दुख

Exit mobile version