Home राजनीति CBI ने ही रखे होंगे हथियार..’संदेशखाली में बम- बारूद की बरामदगी पर...

CBI ने ही रखे होंगे हथियार..’संदेशखाली में बम- बारूद की बरामदगी पर ममता बनर्जी ने उठाए सवाल

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने चुप्पी तोड़ी है और उन्होंने इस कार्रवाई पर सवाल भी उठाए हैं। उन्होंने कहा सीबीआई ने राज्य पुलिस को सूचित किए बिना ही तलाशी ली है।

0
Mamta Banerjee

SandeshKhali Arms Recovery: पश्चिम बंगाल के संदेशखाली में शेख शाहजहां के करीबी के घर अभी हाल ही में सीबीआई ने बम -बारूद सहित हथियारों को बरामद किया है। संदेशखाली में जब से बम बारूद बरामद हुए हैं तब से ही लोग राज्य सरकार पर निशाना साध रहे हैं। अब पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने चुप्पी तोड़ी है और उन्होंने इस कार्रवाई पर सवाल भी उठाए हैं। उन्होंने कहा सीबीआई ने राज्य पुलिस को सूचित किए बिना ही तलाशी ली है।

ममता बनर्जी ने तोड़ी चुप्पी

बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने संदेशखाली में हुई कार्रवाई पर चुप्पी तोड़ते हुए कहा,’अगर बंगाल में कोई पटाखा फूटता है तो एनआईए, सीबीआई,एनएसजी जांच करने आ रहे हैं ऐसा लगता है कि युद्ध चल रहा है। बरामद हथियार केंद्रीय एजेंसी के अधिकारियों ने ही कार में लाकर रखा होगा। आज मैंने सुना है कि संदेश खली के पास एक घटना हुई थी एक भाजपा नेता ने अपने घर में बम जमा कर रखे थे उन्हें लगता है कि वह नौकरियां रद्द करके और बमों के दम पर चुनाव जीत सकते हैं। हमें लोगों के लिए रोटी, कपड़ा, मकान और रोजगार चाहिए ना कि बड़े-बड़े भाषण।’

शत्रुघ्न सिन्हा के समर्थन में पहुंची थी ममता बनर्जी

पश्चिम बंगाल के मुख्यमंत्री ममता बैनर्जी टीएमसी के आसनसोल लोकसभा उम्मीदवार शत्रुघ्न सिन्हा के समर्थन में एक चुनावी रैली को संबोधित करने पहुंची थी। आपको बता दे सीबीआई ने शुक्रवार को संदेशखाली में पूर्व टीएमसी नेता शाहजहां शेख के एक सहयोगी के दो परिसरों की तलाशी की इस दौरान हथियारों गोला बारूद जब्त किए गए।

Read More-सीएम योगी ने सपा-कांग्रेस पर बोला जोरदार हमला, कहा- ‘आज पटाखा भी फटता है तो पाकिस्तान…’

Exit mobile version