Sunday, September 8, 2024

किसी भी कीमत पर ना दे इस्तीफा,जेल से ही चलाएं सरकार..’ केजरीवाल की पत्नी से AAP विधायकों ने की मुलाकात

Arvind Kejriwal: दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल इस समय तिहाड़ जेल में बंद है। वही पति के जेल जाने के बाद अरविंद केजरीवाल(Arvind Kejriwal की पत्नी सुनीता केजरीवाल(Sunita Kejriwal) फुल एक्शन मूड में दिखाई दे रही हैं। आज सुनीता केजरीवाल ने आप के विधायकों से मुलाकात की है। सुनीता केजरीवाल ने सिविल लाइन मुख्यमंत्री आवास पर आम आदमी पार्टी के 55 विधायकों से मुलाकात की। आप के कुल 62 विधायक हैं। अरविंद केजरीवाल, मनीष सिसोदिया और सत्येंद्र जैन जेल में है और चार विधायक दिल्ली से बाहर हैं।

आप के 55 विधायकों से सुनीता ने की मुलाकात

आप विधायकों ने सुनीता केजरीवाल से मुलाकात के दौरान कहा कि, “दिल्ली की 2 करोड़ जनता अरविंद केजरीवाल के साथ खड़ी है। केजरीवाल किसी भी कीमत पर इस्तीफा ना दे। जेल से ही केजरीवाल दिल्ली की सरकार चलाएं।” वही आप विधायकों की सुनीता केजरीवाल के साथ मुलाकात के बाद मंत्री सौरभ भारद्वाज ने कहा कि, ‘सभी ने कहा कि आज विधायक सुनीता केजरीवाल से मिलना चाह रहे थे। पहले विधायक केजरीवाल की गिरफ्तारी के विरोध में सड़क प्रदर्शन कर रहे थे और फिर रामलीला मैदान की रैली में व्यस्त थे अब उनको समय मिला है तो सभी विधायक मिलने पहुंचे हैं।’

15 दिन के लिए न्यायिक हिरासत में भेजे गए दिल्ली सीएम

आपको बता दे दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को कल राउज एवेन्यू कोर्ट ने 15 दिनों की न्यायिक हिरासत में तिहाड़ जेल भेज दिया है।इस बीच आज मंगलवार (2 अप्रैल) को अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल (Sunita Kejriwal) आम आदमी पार्टी के सभी विधायकों मुलाकात की।

Read More-‘कपड़े उतार, मुझे तेरे बदन पर…’ न्याय की गुहार लगाने अदालत पहुंची गैंग रेप पीड़िता से क्या बोला जज?

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles